Akshay Kumar: discloses why his son Aarav: doesnt like cricket at all - Akshay Kumar के बेटे आरव करते हैं क्रिकेट से नफरत, दिया ये बयान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Akshay Kumar के बेटे आरव करते हैं क्रिकेट से नफरत, दिया ये बयान

अभिनेता अक्षय कुमार क्रिकेट के प्रशंसक हैं, लेकिन उनके बेटे आरव को यह खेल पसंद नहीं। क्यों? क्योंकि अक्षय इसे काफी देखते हैं। अक्षय ने एक बयान में क्रिकेट के प्रति अपने प्यार और आरव क्यों इसे नापसंद करते हैं इसका खुलासा किया।

Netflix की इस हॉरर फिल्म में लगाएंगे शाहरुख खान पैसा, जानिए

Ayushmann Khurrana इस तरह करते हैं फिल्मों का चुनाव, खुद किया खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय ने कहा कि मेरे बेटे को क्रिकेट पसंद नहीं, लेकिन मेरी बेटी (नितारा) को पसंद है। वह महज छह साल की है और उसे क्रिकेट पसंद है। मेरे बेटे को क्रिकेट से नफरत है क्योंकि मैं इस खेल को बहुत ज्यादा देखता हूं, लेकिन मेरी बेटी को मेरा क्रिकेट देखना पसंद है क्योंकि तब उसे इसे देखने का मौका मिलता है।

'केसरी' अभिनेता पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह के साथ क्रिकेट के बारे में चर्चा करते हुए कुछ पुरानी यादों में खो गए।

अक्षय ने कहा कि मैं अपने स्कूल के लिए क्रिकेट खेलता था। सामान्यत: खिलाड़ियों का चयन उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कौशल के लिए किया जाता है, लेकिन मुझे याद है कि मुझे टीम में मेरे फील्डिंग कौशल के लिए लिया जाता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar: discloses why his son Aarav: doesnt like cricket at all