फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAkshay Kumar ने बेटी के 10वें बर्थडे पर शेयर किया वीडियो, लिखी ये खास पोस्ट

Akshay Kumar ने बेटी के 10वें बर्थडे पर शेयर किया वीडियो, लिखी ये खास पोस्ट

Akshay Kumar daughter Nitara turns 10: अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के 10वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया। इसके अलावा अक्षय ने बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए खूबसूरत कैप्शन भी ल

Akshay Kumar  ने बेटी के 10वें बर्थडे पर शेयर किया वीडियो, लिखी ये खास पोस्ट
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 05:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Akshay Kumar daughter Nitara turns 10: बॉलीवुड के फिट एक्टर अक्षय कुमार दो बच्चों आरव और नितारा के पिता हैं। अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच, अक्षय कुमार को जब भी वक्त मिलता है वह इस क्वालिटी टाइम को पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ बिताना पसंद करते हैं। आज यानि 25 सितंबर को अक्षय  बेटी नितारा का 10वां जन्मदिन मना रही हैं।  एक्टर अपनी इस खुशी को फैन्स के साथ भी साझा किया है। उन्होंने ट्विटर पर बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और एक छोटो सा नोट भी लिखा है। इसके अलावा ने नितारा संग एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है।  जानकारी के लिए बता दें आज दुनियाभर में Daughters day भी सेलिब्रेट किया जा रहा है। 

बहुत जल्दी बड़ी हो गई नितारा 
अक्षय कुमार ने ट्विटर हैंडल पर नितारा के साथ एक वीडियो साझा शेयर किया है। इस वीडियो में बाप-बेटी की जोड़ी को एक-दूसरे का हाथ थामे रेगिस्तान में चलने की कोशिश करते देखा जा सकता है। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपने हाथ में अपना शॉपिंग बैग पकड़ने तक, मेरी बेटी बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज 10 साल की हो गई, इस जन्मदिन के लिए मेरी शुभकामनाएं और दुनिया का सबसे अच्छा तुम्हें मिले।  डैडी आपसे बहुत प्यार करते हैं। 
 

नितारा की वजह से हीरो वाली फीलिंग 
अक्षय ने हाल ही में नितारा के साथ एक एम्यूजमेंट पार्क ले गए और अक्षय ने इस आउटिंग का एक खास वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में अक्षय बहुत बड़ा सा सॉफ्ट टॉय सिर पर उठाए नितारा संग चल रहे थे। और नितारा के हाथ में भी एक और बड़ा टॉय था। अक्षय ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, बेटी के लिए दो खिलौने जीतने के बाद एक हीरो की तरह महसूस हो रहा है। अक्षय ने कैप्शन में बेटी संग इस आउटिंग को BestDayEver बताया। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper