Akshay Kumar crazy fan arrested who tries to break into bollywood actor akshay kumar house at mid night - अक्षय कुमार के घर में आधी रात को घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार DA Image
7 दिसंबर, 2019|12:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार के घर में आधी रात को घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और कई बार कुछ जुनूनी फैन्स अपनी हदें तोड़ने की कोशिश भी करते दिखते हैं। इस बार एक फैन ने बिना अनुमति के जबरन उनके घर में घुसने की कोशिश करते धरा गया।

Akshay Kumar

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने उपनगरीय क्षेत्र जुहू में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के घर में कथित रुप से अनाधिकार प्रवेश करने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरियाणा का रहने वाला अंकित गोस्वामी (Ankit Goswami) अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से मिलना चाहता था और केवल इसी के लिए वह मुंबई आया था। 

उसने गूगल (google) से अभिनेता का पता ढूंढा था। सोमवार की देर रात को जब वह उनके घर में घुसने की कोशिश करने लगा तब सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया।पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि जुहू पुलिस ने उससे पूछताछ की और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी उम्र 20 साल के आसपास होगी। हालांकि, उस लड़के की पहचान हो गई, कहा जा रहा है कि वह हरियाणा का रहने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👓

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की 9 मार्च को होगी शादी, जानें पूरी डिटेल

गौरतलब है कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी बड़े कलाकार के घर पर किसी फैन या अनजान व्यक्ति ने घुसपैठ करने की कोशिश की हो। इसके पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे कलाकारों के घर पर इस तरह की घटना हो चुकी है। 

बता दें, अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और कई बार कुछ जुनूनी फैन्स अपनी हदें तोड़ने की कोशिश भी करते दिखते हैं। हालही में उनकी रजनीकांत के साथ रोबोट 2.0 रिलीज हुई थी। जो सुपरहिट साबित हुई थी। इस साल अक्षय कुमार केसरी, हाउसफुल 4 रिलीज होने वाली है। 

प्रियंका का खुलासा, शाादी में पति निक की वजह से अधूरी रह गई यह इच्छा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Do what you love and you’ll never have a problem with Monday 👊🏻 #MondayMotivation

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

(इनपुट-भाषा)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar crazy fan arrested who tries to break into bollywood actor akshay kumar house at mid night