DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस वजह से अक्षय कुमार ने छोड़ी गुलशन कुमार की बायोपिक 'Mogul'

akshay kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। वहीं वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड'  के प्रमोशन की तैयारी में लगे हुए हैं। अक्षय कुमार ‘गोल्ड’ को लेकर जहां सुर्खियां बटोर रहे हैं तो वहीं गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म ‘मुगल’ को छोड़ने के बाद नाकारात्म खबरों में उलझ गए हैं। 

हाल ही में अक्षय ने फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ के प्रमोशन के दौरान गुलशन कुमार की बायोपिक फि‍ल्‍म ‘मुगल’ को लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ी। अक्षय कुमार के फिल्म छोड़ने का असली कारण बताया। 

UPSC civil services IAS Interview में पूछा गया ऐसा सवाल जो दिलाएगा अजय देवगन की गंगाजल फिल्म की याद

अक्षय ने फिल्म मुगल से बाहर होने की बात को स्वीकार करते हुए कहा कि मुगल फिल्म के स्क्रिप्ट को लेकर हमारी सहमती नहीं बन पाई। यहीं कारण है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। गौरतलब है कि गुलशन कुमार की इस बायोपिक को सुभाष कपूर ने लिखा है। 

बिना किसी का नाम लिए श्रद्धा कपूर ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

गौरतलब है कि भूषण कुमार की टी–सीरीज के साथ मिलकर अभिनेता आमिर खान भी इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। इस बायोपिक में गुलशन कुमार की भूमिका अदा करने के लिए पिछले साल अक्षय का नाम तय हुआ था और फिल्म के लिए उनका लुक भी जारी किया गया था। बाद में खबरें आईं कि अभिनेता फिल्म से बाहर हो गए हैं। 

ऋतिक-सुजैन बच्चों के लिए आ रहे हैं करीब, फिर कर सकते हैं शादी!

फिल्म को 'जॉली एलएलबी' फेम डायरेक्टर सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की स्टार-कास्ट की घोषणा अभी तक नहीं हुई है। हो सकता है आमिर ही इस फिल्म में गुलशन कुमार के रोल में दिखें। यह फिल्म साल 2019 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar Confirms Script Issues Behind His Exit of Gulshan Kumar Biopic Mogul