DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video: मकर संक्रांति पर अक्षय कुमार ने बेटी नितारा को सिखाई पतंग उड़ाने की कला

मकरसंक्राती के अवसर पर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह बेटी नितारा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

Akshay Kumar celebrates Makar Sankranti

आज देश भर में मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का त्यौहार मनाया जा रहा है। लोग अपने घरों से बाहर निकल कर पतंगबाजी का आनंद ले रहे हैं। ऐसे में भला बॉलीवुड कैसे अछूता रह जाए, जी हां बालीवुड हस्तियां भी इस त्यौहार का मजा अपने परिवार के साथ लेते हुए दिखाई दिए। इस मौके पर  बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के संग पतंगबाजी करते हुए नजर आए। वीडियो के अंत में नितारा भी पतंग की डोर पकड़कर अपने पापा से इसे उड़ाना सीख रही हैं। 

VIDEO: 'भारत' के सेट पर कुछ इस अंदाज में क्रिकेट खेलते नजर आए सलमान खान

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अक्षय कुमार ने शेयर की है। जो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में अक्षय ने लिखा है कि मिलिए डैडी की छोटी हेल्पर से... अपने पिता और बेटी की इस हर साल की प्रथा को जारी रखते हुए आसमान में पतंग उड़ा रहे हैं... सभी को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं। 

राजकुमार हिरानी ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर दी सफाई

इस वीडियो में अक्षय बेटी नितारा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही पतंगबाजी का मजा ले रहे हैं। जहां डोर को हाथ में थांबे अक्षय कुमार पतंग को नीले गगन में तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं बेटी नितारा पापा की मदद करने के लिए पतंग चरखी को हाथ मे लिए ढील दे रही हैं। लेकिन कुछ ही समय बाद नितारा थक जाती हैं और चरखी को नीचे रख देती हैं। अब आगे आप वीडियो क्लिक कर देख सकते हैं कि अक्षय का क्या रिएक्शन होता है।

अगर सलमान की ये बात मान लेतीं कैटरीना तो नहीं लगता दो फ्लॉप का  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar celebrates Makar Sankranti by flying kites with daughter Nitaara