Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar calls Twinkle Khanna maha pakau before Valentines Day see photo

Valentine Day से पहले पत्नी ट्विंकल को ये क्या बोल गए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना (Akshay Kumar-Twinkle Khanna) बॉलीवुड के लवली कपल में से एक हैं। सोशल मीडिया के जरिए फैंस दोनों की केमिस्ट्री अक्सर देखते हैं। Valentine Day को लेकर भी फैंस के मन में काफी...

Valentine Day से पहले पत्नी ट्विंकल को ये क्या बोल गए अक्षय कुमार
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 13 Feb 2019 06:41 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना (Akshay Kumar-Twinkle Khanna) बॉलीवुड के लवली कपल में से एक हैं। सोशल मीडिया के जरिए फैंस दोनों की केमिस्ट्री अक्सर देखते हैं। Valentine Day को लेकर भी फैंस के मन में काफी एक्साइटमेंट थी कि आखिर ये दोनों इस दिन क्या करेंगे। लेकिन इससे पहले ही ट्विंकल ने अक्षय का ऐसा हाल किया कि खिलाड़ी कुमार की फोटो ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

अक्षय ने ट्विंकल को कहा 'महा पकाऊ'...
जी हां, कुछ ही देर पहले ट्विंकल ने अक्षय की एक फोटो शेयर की और लिखा- A tip for Indian men:A black turtleneck can make most of you seem exponentially smarter-Just don’t ask the woman sitting on the other side of your granola what ‘exponentially’ means.Also it doesn’t help if you call the other person’Maha Pakau’when they give you the definition. 

दूसरी बार मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेस, बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर कही ये बात

— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) February 13, 2019

ट्विंकल की इस पोस्ट से साफ है कि वो अक्षय को कुछ सिखाने की कोशिश कर रही हैं। जो अक्षय को पसंद नहीं आया और उन्होंने अपनी प्यारी बीवी को ही महा पकाऊ कह दिया। हालांकि, इसका ट्विंकल पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्हें जो करना था उन्होंने अक्षय से वो काम करवाया। अक्षय की ये फोटो काफी प्यारी हैं, इसमें उनके एक्सप्रैशन कमाल के हैं। फैंस इस फोटो को लगातार लाइक, कमेंट और शेयर कर रहे हैं।    
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें