फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार ने दहेज को बताया वसूली, कहा- कुछ लोग तो इसे गिफ्ट और संकल्प भी कहते हैं

अक्षय कुमार ने दहेज को बताया वसूली, कहा- कुछ लोग तो इसे गिफ्ट और संकल्प भी कहते हैं

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज के लिए तैयार है। एक्टर इसका जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय ने दहेज को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि आज भी दहेज लिया जाता है।

अक्षय कुमार ने दहेज को बताया वसूली, कहा- कुछ लोग तो इसे गिफ्ट और संकल्प भी कहते हैं
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Aug 2022 09:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है और रक्षाबंधन के मौके पर ही रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय एक आदमी का किरदार निभा रहे हैं जिसकी 4 बहने हैं और उसके पास उन बहनों की शादी की जिम्मेदारी है। लेकिन उनकी शादी होने में काफी दिक्कतें आती हैं। अब अक्षय ने फिल्म की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू के दौरान दहेज को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के जरिए बताया जाएगा कि भारत में कैसे आज भी दहेज मांगा जाता है।

उन्होंने यह भी कहा कि दहेज, वसूली की तरह है। अक्षय ने कहा, 'हम इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकते कि आज भी भारत में दहेज मांगा जाता है। इसकी कई लेयर हैं। कुछ दहेज को गिफ्ट कहते हैं तो कुछ संकल्प। इसके कई नाम हैं। कोई कहता है कि उन्हें शादी ग्रैंड चाहिए। तो मैं तो इसे वसूली कहता हूं। एक पिता और एक भाई अपनी क्षमता से ज्यादा शादी पर खर्चे करते हैं।'

अक्षय ने रक्षाबंधन को एक सेंसिटिव फिल्म भी कहा है। उन्होंने कहा कि इस सब्जेक्ट पर ज्यादा फिल्में नहीं बनती हैं। अगर 5 या 10 प्रतिशत लोग भी फिल्में देखते हैं और इससे लोगों को मैसेज मिलता है तो मुझे लगेगा कि मैंने सबसे बड़ी फिल्म बनाई है।

बता दें कि रक्षाबंधन 11 जुलाई को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं। वहीं अक्षय की बहन का किरदार सादिया खातीब, शहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें : Raksha Bandhan fees: भूमि पेडनेकर से सादिया तक, जानें 'रक्षा बंधन' स्टार कास्ट की फीस, अक्षय कुमार ने ली मोटी रकम

फिल्म को मिला यू सर्टिफिकेट

कुछ दिनों पहले फिल्म को यू सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म को यू सर्टिफिकेट मिलने से आनंद एल राय काफी खुश हुए थे। उन्होंने कहा था, मेरे लिए ये जीत से कम नहीं है। मैंने एक क्लीन फिल्म बनाई है ताकी सभी परिवार के साथ इसे देख सकें। ये एक मोरल विक्ट्री है।

epaper