Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar Buys New Apartment Worth 8 Crores aprox In Mumbai as per reports - Entertainment News India

अक्षय कुमार ने खरीदा नया आलीशान फ्लैट! इतने करोड़ रुपये है कीमत

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में रहते हैं। कभी अक्षय कुमार के सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो जाते हैं तो कभी वो अपनी फिल्मों की रिलीज- टीजर- गाने के चलते...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 24 Jan 2022 05:37 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में रहते हैं। कभी अक्षय कुमार के सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो जाते हैं तो कभी वो अपनी फिल्मों की रिलीज- टीजर- गाने के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं। वहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्षय कुमार चर्चा में रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर अक्षय खबरों में हैं और इस बार वजह है उनका नया फ्लैट। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने एक नया फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में हैं और ये फ्लैट काफी आलीशान है। हालांकि इसको लेकर कोई पुख्ता जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

करीब 8 करोड़ में खरीदा फ्लैट
दरअसल Koimoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने एक नया फ्लैट खरीदा है। रिपोर्ट में इस नए आलीशान फ्लैट की कीमत 7.8 करोड़ रुपये बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि यह फ्लैट खार वेस्ट की जॉय लिजेंड बिल्डिंग में 19वें फ्लोर पर है। यही नहीं फ्लैट के साथ ही अक्षय को चार गाड़ियों की पार्किंग का स्पेस भी मिला है।

9 करोड़ में बेचा था ऑफिस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने दिसंबर 2021 में अपना अंधेरी वेस्ट में स्थित ऑफिस 9 करोड़ में बेचा था, जिसके बाद खार वेस्ट में नया अपार्टमेंट लिया है। इस खबर के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से फैन्स काफी एक्साइटिड हैं और इस नए फ्लैट की तस्वीरें देखना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक साल में एक से अधिक फिल्मों का तोहफा फैन्स को देते हैं। एक ओर जहां अक्षय की फिल्में रिलीज होती रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर वो बैक टू बैक शूट भी करते रहते हैं। बात अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की करें तो लिस्ट में गोरखा, ओएमजी 2, सेल्फी, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेला, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु शुमार हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें