DA Image
5 जुलाई, 2020|3:11|IST

अगली स्टोरी

बहन अल्का को कोरोना वायरस से बचाने के लिए अक्षय कुमार ने बुक कराई मुंबई-दिल्ली की पूरी फ्लाइट

कोरोना वायरस की वजह से सभी लोग परेशान हैं। देश में लागू लॉकडाउन के चलते वह मुश्किल से कहीं आ-जा पा रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं। एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़, बीएमसी में तीन करोड़ और CINTAA में 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं। वहीं, दूसरी ओर वह परिवार पर भी दौलत लुटाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। लॉकडाउन के चौथे चरण में फ्लाइट्स शुरू हो गई हैं। बहन अल्का भाटिया और बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए अक्षय कुमार ने पूरी फ्लाइट बुक कर ली है। 

अक्षय कुमार ने ऐसा बहन और बच्चों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए किया है। अक्षय कुमार की दिलेरी किसी से छिपी नहीं है। खबरों के मुताबिक मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ही फ्लाइट ऐसी रही जिसमें सबसे कम यात्री थे। इस फ्लाइट में जिन यात्रियों ने सफर किया उनमें अलका भाटिया और उनके बच्चों के नाम शामिल हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार पहले ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो कोरोना वायरस के बीच शूटिंग पर लौटे हैं। 20 लोगों की टीम के साथ। आर बालकी और अक्की ने एक ऐड शूट किया है। शूटिंग के दौरान सभी गाइडलाइन्स को फॉलो किया गया है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद की स्थिति पर यह ऐड है, जिसमें अक्षय कुमार लोगों को सुरक्षित रहने के टिप्स देते नजर आएंगे।  

नीलिमा अजीम से डिवोर्स के बाद पंकज कपूर ने बताया कैसे ली शाहिद कपूर की लाइफ में उन्होंने दोबारा एंट्री

‘बिदाई’ फेम सारा खान हुई थीं बिकिनी फोटोज़ शेयर करने पर ट्रोल, बताया कैसे किया नेगेटिव कॉमेंट्स से छुटकारा

खबर आ रही है कि मेकर्स ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ भी ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। यह भी बताया है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 125 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। यह फिल्म 22 मई को रिलीज होने वाली थी। बता दें कि फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘मुनी 2: कंचना’ की हिंदी रीमेक है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: Booked: All Seats In Mumbai To Delhi Flight: For Sister Alka Bhatia: To Keep Her Safe: From Corona Virus: