अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'Day Spl: कार में बैठे-बैठे सास को करते हैं प्रणाम, जानें अक्षय के बारे में ये दिलचस्प बातें

 B'Day Spl: कार में बैठे-बैठे सास को यूं करते हैं प्रणाम, जानें अक्षय के बारे में ये दिलचस्प बातें

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय 9 सितंबर को अपना 51वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं। अक्षय आज बॉलीवुड के जिस खास मुकाम पर पहुंच गए हैं, वहां पहुंचना इतना आसान नहीं होता। अक्षय ने अपने करियर के शुरुआत में काफी मेहनत की है। उनके बर्थडे के खास मौके पर बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ जरूरी बातें।

9 सितंबर 1967 को अमृतसर में जन्मे अक्षय कुमार का वास्तविक नाम राजीव हरीओम भाटिया है। अक्षय ने फिल्म 'सौगंध' से बतौर हीरो बॉलीवुड में एंट्री ली। अक्षय फिर धीरे-धीरे बॉलीवुड के स्टार बनते गए। उन्हें एक साथ कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। 1994 में तो ये हाल था कि अक्षय कुमार की 11 फिल्में रिलीज हुई थीं। इनके नाम हैं ऐलान, ये दिल्लगी, जय किशन, मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, इक्के पे इक्का, अमानत, सुहाग, जख्मी दिल, जालिम और हम हैं बेमिसाल।  

गलतफहमी में छूट गई फ्लाइट

अक्षय मॉडलिंग के साथ फिल्मों में काम करना चाहते थे। इसलिए वो फिल्म प्रोड्यूसर के ऑफिस के चक्कर भी काटने लगे। एक बार उन्हें बेंगलुरु एक ऐड की शूटिंग के जाना था। उनकी फ्लाइट सुबह की थी और उन्हें लगा कि फ्लाइट शाम की है। इस गलतफहमी में उनकी फ्लाइट छूट गई। उन्हें बेहद अफसोस हुआ और वो अपना टाइम पास करने घूमने निकल गए। घूमते-घूमते वो फिल्म प्रोड्यूसर के ऑफिस पहुंच गए। वहां शाम को उनकी मुलाकात प्रमोद चक्रवर्ती से हुई और उन्हें फिल्म 'दीदार' में बतौर एक्टर रोल मिल गया। 

कार में बैठे-बैठे ही करते हैं सास की प्रणाम

अक्षय को लेकर एक बड़ी खास बात है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब भी अपनी सास यानी डिंपल कपाड़िया के घर के सामने से गुजरते हैं तो उन्हें फोन करके खिड़की पर आने को कहते हैं और कार में बैठे-बैठे उन्हें प्रणाम करके आगे निकल जाते हैं। 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar birthday special there are the interesting facts about akshay