Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar bhangra video with Handicapped Boy goes Viral - Entertainment News India

दिव्यांग लड़के के साथ Akshay Kumar ने घुटनों के बल किया जबदरस्त भांगड़ा

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का दिल्ली में रक्षाबंधन के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार एक दिव्यांग लड़के के साथ भांगड़ा डांस करते नजर आ रहे हैं।

Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 08:24 PM
हमें फॉलो करें

Akshay kumar की फिल्म रक्षाबंधन आज रिलीज हो गई है। लेकिन अपनी फिल्म से ज्यादा फिलहाल अक्षय अपने नए वीडियो को लेकर छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का दिल्ली में रक्षाबंधन के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार एक दिव्यांग लड़के के साथ भांगड़ा डांस करते नजर आ रहे हैं। 

सौदा खरा-खरा' पर अक्षय कुमार जबदरस्त डांस
रक्षा बंधन के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार हाल ही में दिल्ली पहुंचे थे। इस इवेंट के दौरान स्टेज पर दिव्यांग कलाकार विनोद ठाकुर ने  अक्षय की फिल्म गुड न्यूज के गाने सौदा खरा-खरा' पर 
डांस परफॉर्म किया। दिव्यांग के टैलेंट को देखकर अक्षय भी खुद को रोक नहीं पाए और वह भी पूरी एनर्जी के साथ विनोद कुमार के साथ घूटनों के बल डांस करने लगे। अक्षय कुमार का ये जोशीला डांस देखकर 
वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए। अब सोशल मीडिया पर एक्टर के  फैन्स इस वीडियो को खूब एंजॉय कर रहे हैं। देखें अक्षय का वायरल हो रहा ये वीडियो...
 

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो 
बता दें विनोद ठाकुर एक डांसर होने के साथ-साथ वेट लिफ्टर भी हैं. इस आर्टिस्ट के इंस्टग्राम अकाउंट पर वेट लिफ्टिंग और फिटनेस के वीडियोज खूब शेयर किए गए हैं। विनोद कई डांस रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं। विनोद ठाकुर के इस जज्बे से अक्षय इतना इप्रेस हुए कि उन्होंने विनोद के इस डांस वीडियो को शेयर खूबसूरत कैपशन लिखा अक्षय ने लिखा, बतौर एक्टर मैं कई लोगों से मिलता हूं. पर दिल्ली में रक्षा बंधन के प्रमोशन के दौरान विनोद ठाकुर से मिलना काफी अच्छा लगा.  

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन फस्र्ट डे रिपोर्ट 
11 अगस्त को अक्षय कुमार की रक्षाबंध रिलीज हुई।, लेकिन पहले ही दिन फिल्म ने कुछ कमाल नहीं किया। फिल्म की एडवांस बुकिंग कम हुई थी इसलिए ओपनिंड डे की ऑक्यूपेंसी 12-20 प्रतिशत गिर गई। बता दें कि फिल्म के कम एडवांस बुकिंग की खबर मंगलवार से आ रही थीं। वहीं बुधवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, रोजी फोटो पेंट करना बंद करें। फैक्ट्स सही कर लें। लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन की एडवांस बुकिंग उम्मीद से भी कम है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें