Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar Bellbottom to clash with Fast Furious 9 Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor film eyes Holi 2022 weekend

'फास्ट एंड फ्युरियस 9' से क्लैश होगी अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम, रणबीर और श्रद्धा की मूवी की रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम और लव रंजन की फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया  है। लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि अभी...

'फास्ट एंड फ्युरियस 9' से क्लैश होगी अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम,  रणबीर और श्रद्धा की मूवी की रिलीज डेट आई सामने
Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 19 Feb 2021 04:25 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम और लव रंजन की फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया  है। लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए बेलबॉटम और लव रंजन की फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म की है। 

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम 28 मई, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं, रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म साल 2022 में होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज होगी। दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दिलचस्प बात यह है कि हॉलीवुड स्टार विन डीजल की फिल्म फास्ट एंड फ्युरियस 9 भी 28 मई को रिलीज हो रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में क्लैश होंगी।

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 19, 2021

'बेलबॉटम' पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग कोरोना काल में शुरू और खत्म हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, आदिल हुसैन जैसे सितारे नजर आएंगे। रंजीत एम तिवारी ने फिल्म का निर्देशन किया है।  हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसमें अक्षय कुमार के लुक को बहुत पसंद किया गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार एजेंट का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 19, 2021

रणबीर और श्रद्धा की फिल्म में प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। वह रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा, ''लव ने मुझसे इस रोल को करने के लिए आग्रह किया था। इसके बाद उन्होंने अर्जुन से बात की, जिसने मुझे इसे करने के लिए मनाया।'' इससे पहले बोनी कपूर डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म एके वर्सेस एकेक में कैमियो कर चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें