DA Image
1 जून, 2020|8:19|IST

अगली स्टोरी

माथे पर लाल बिंदी और लाल साड़ी पहने नजर आई लक्ष्मी, अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से अपना पहला लुक

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनका ऐसा अवतार देखने को मिलेगा जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। अब इस फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है। लक्ष्मी के रूप में अक्षय ने एक पोस्टर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अक्षय कुमार इस पोस्टर में लाल रंग की साड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं। पीछे माता की बड़ी-सी मूर्ती है और हवनकुंड़ के साथ अक्षय कुमार माथे पर बड़ी-सी लाल बिंदी लगाए लाल साड़ी में थोड़े डरावने दिखाई दे रहे हैं। 

फिल्म का पहला पोस्टर जारी करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं कि नवरात्रि का मतलब है अपने अंदर के भगवान के आगे सिर झुकाना और इस शक्ति को सेलिब्रेट करना। नवरात्रि के पावन अवसर पर मैं आप सभी के साथ लक्ष्मी का रूप साझा कर रहा हूं। एक ऐसा कैरेक्टर जो काफी एक्साइटेड है और नर्वस भी। लेकिन वो कहते हैं न कि हमारी जिंदगी की शुरुआत वहां से होती है जब हम अपने कंफर्ट जोन में होते हैं, क्यूं हैना? हैशटैग लक्ष्मी बॉम्ब।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का हुआ था एक्सीडेंट, फैंस के साथ फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, रच डाला इतिहास

यह फिल्म 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है। आपको बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। साउथ में कंचना के कई सारे पार्ट्स रिलीज किए जा चुके हैं। फैंस पर्दे पर अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को अलग अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी एक मुख्य किरदार में नजर आएंगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: As Laxmi: From Laxmmi Bomb: First Look: Viral: on Social Media: Instagram: