DA Image
6 अगस्त, 2020|3:24|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार ने लगाई फोटोग्राफर की फटकार, कैमरे में कैद हुआ रिएक्शन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन समेत परिवार के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद टीवी इंडस्ट्री से पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर आई। ऐसे में सभी लोग और भी ज्यादा सतर्क हो गए हैं। हालांकि अनलॉक के बाद धीरे-धीरे शूटिंग की भी शुरुआत हो गई है। कई कलाकारों को डबिंग स्टूडियो सहित टीवी शोज के सेट पर देखा गया है। अब अक्षय कुमार भी मुंबई में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान जब पैपराजी अक्षय कुमार की फोटो क्लिक कर रहा था तो उसमें से एक व्यक्ति ने मुंह से मास्क हटा दिया। ऐसे में तुरंत अक्षय कुमार ने उन्हें मुंह पर मास्क लगाने के लिए कहा। 

वीडियो में अक्षय कुमार फोटोग्राफर से कह रहे हैं कि 'नाक पर लगा मास्क।' वीडियो कुछ दिन पहले का है। बता दें कि अक्षय कुमार कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं। हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन के दौरान इसपर एक ऐड भी शूट किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा- सर, आपने लॉकडाउन में शादी कर ली क्या? एक्टर ने दिया काफी दिलचस्प जवाब

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट कर बुरी तरह फंसी जूही चावला, लिखा कुछ ऐसा कि होने लगीं जमकर ट्रोल

वर्कफ्रंट की बात करें तो खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग को नवंबर में शुरू करने का फैसला किया गया है। अक्षय अगले महीने ब्रिटेन में अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग करने जा रहे हैं। वहां से लौटकर वह 'पृथ्वीराज' के सेट पर दिखेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: Angry: On Photographer: Who Removed Mask: From His Mouth: Video: Goes Viral: On Internet: