फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एनिवर्सरी: जानिए क्यों सबसे अनूठी है बॉलीवुड की ये जोड़ी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एनिवर्सरी: जानिए क्यों सबसे अनूठी है बॉलीवुड की ये जोड़ी

Puneet Parasharटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 17 Jan 2022 11:55 AM

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary1 / 6

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को आज 21 साल हो गए हैं। जनवरी 2001 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के पहले भी कई अफेयर रहे, लेकिन ट्विंकल से शादी के बाद वह स्थिर हो गए और दोनों की जोड़ी को पावर कपल का नाम दिया गया। तो आज अक्षय-ट्विंकल की एनिवर्सरी पर चलिए जानते हैं कि क्यों दोनों की जोड़ी बहुत खास है।

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary2 / 6

कम लोग जानते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बिल आपस में डिवाइड करते हैं। जैसे बच्चों की पढ़ाई का सारा खर्च ट्विंकल उठाती हैं। ट्वीक इंडिया पर बातचीत के दौरान ट्विंकल ने बताया था कि हमारी जिंदगी में बच्चों के स्कूल और एजुकेशन से जुड़ा सारा खर्च मैं संभालती हूं। ताकि बाद में उनसे कह सकूं कि तुम आज पढ़े लिखे मेरी वजह से।

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary3 / 6

ट्विंकल खन्ना खुद अपने एक कॉलम में बता चुकी हैं कि एक बार जब उन्हें घर संभालने में दिक्कत पेश आ रही थी तब अक्षय कुमार ने उन्हें समझाया कि आपका दिमाग सब कुछ है। इस पर कमांड बनाए रखिए वरना ये आपको कमांड देने लगेगा। ट्विंकल अपने पति से काफी इंप्रेस हो गई थीं लेकिन तभी उनके बेटे आरव ने बीच में बोला- पापा 'कुंग फू पांडा' का डायलॉग बोल रहे हैं।

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary4 / 6

हाल ही में अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह कभी भी अपनी पत्नी की राइटिंग पर कॉमेंट नहीं करते हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि क्योंकि भाषा पर उनकी पकड़ उतनी अच्छी नहीं है ट्विंकल जो लिखती हैं उन्हें वो खास समझ में नहीं आता है। अक्षय कुमार जहां दिल से देसी इंसान हैं वहीं ट्विंकल खन्ना की अंग्रेजी बहुत कड़क है।

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary5 / 6

जैकी श्रॉफ के साथ बातचीत में ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि उनके पिता राजेश खन्ना के एस्ट्रोलॉजर ने बताया था कि उनकी शादी अक्षय कुमार से होगी। ट्विंकल ने कहा कि वह ज्योतिष में भरोसा नहीं करती हैं लेकिन मेरे पिता और वो ज्योतिष मुझे बताया करते थे कि हम एक दूसरे के लिए ही बने हैं।

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary

Akshay Kumar and Twinkle Khanna Wedding Anniversary6 / 6

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था कि हम अगर एक दूसरे को देखकर बस ऐसे मुस्कुरा दें जैसे हम कैमरा निकालने पर सेल्फी लेने के लिए मुस्कुरा देते हैं तो शायद तलाक कम होने लगेंगे। अक्षय के ये ख्याल बताते हैं कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कितने ज्यादा मैच्योर हैं।

epaper