DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Laxmmi Bomb Release Date: अक्षय कुमार के फैन्स का इंतजार खत्म, सामने आई 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज डेट

मनोरंजनLaxmmi Bomb Release Date: अक्षय कुमार के फैन्स का इंतजार खत्म, सामने आई 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज डेट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Wed, 16 Sep 2020 04:28 PM
Laxmmi Bomb Release Date: अक्षय कुमार के फैन्स का इंतजार खत्म, सामने आई 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज डेट

अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के जन्मदिन पर अपने फैन्स को स्पेशल सरप्राइज दिया है। अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी है। 

अक्षय ने एक पोस्ट में लिखा- 'इस दिवाली आपके घरों में 'लक्ष्मी' के साथ एक धमाकेदार 'बॉम्ब' भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बॉम्ब 9 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर।' इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया है। जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया है।

'अगर तुम छोड़ दोगे तो मैं रोऊंगी नहीं', सुजैन खान की इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' पहले 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनजर सिनेमाघर बंद हैं। जिसके कारण फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज डेट को आगे खिसका दिया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं।

आपको बता दें कि इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी रिलीज के लिए तैयार है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म मार्च में रिलीज होनी थी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण इसे दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है।

संबंधित खबरें