DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Blank Song Ali Ali: अक्षय कुमार के धमाकेदार कैमियो ने मचाई धूम, करण कपाड़िया भी दिखें बिंदास

blank song ali ali

डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल के बेटे करण कपाड़िया फिल्म ब्लैंक से बॉलीवुड में धमाल मचाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में करण के साथ सनी देओल भी नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। अब फिल्म का पहला प्रमोशनल गाना 'अली अली' का रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है। 

आपको बात दें कि इस गाने में करण कपाड़िया के संग उनके जीजा और अभिनेता अक्षय कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ये गाना बेहद ही जबरदस्त है। गाने के बोल और म्यूजिक तो कमाल का है ही साथ ही इसका पिक्चराइजेशन भी शानदार है। इस गाने को म्यूजिक दिया है आर्को ने जबकि बी प्राक और आर्को ने इसे गुनगुनाया भी है। गाना शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'भगवान के लिए मैसेज साफ है, जो अंत में हमें सारी बुराइयों से बचाएंगे।

'Mrs Serial Killer' बनेंगी जैकलीन फर्नांडीज, डिजिटल मीडियम में रखने जा रही हैं कदम

VIDEO: पैर में चोट लगने से परेशान हुए ऋतिक रोशन, 10 महीने बाद शेयर किया दर्द

आपको बता दे कि फिल्म में सनी देओल एक इंटेलिजेंस ब्यूरों में एक ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगे। करण कपाड़िया एक ह्यूमन बम का किरदार निभाएंगे, जोकि बम ब्लास्ट के लिए निकलता है, लेकिन वह हादसे का शिकार हो जाता है और उसकी याददाश्त चली जाती है। इस फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 3 मई को रिलीज़ होगी। 

सलमान खान पर लगा बदसलूकी का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar and karan kapadia in blank song ali ali release