DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जॉन अब्राहम से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, फिल्म क्लैश को लेकर कह डाली ये बात

akshay kumar john abrahim

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का कहना है कि वह और जॉन अब्राहम गहरे दोस्त हैं और अपनी-अपनी फिल्मों के लिये आश्वस्त हैं। अक्षय की फिल्म मिशन मंगल और जॉन की फिल्म बाटला हाउस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। पिछले साल भी अक्षय की 'गोल्ड' के साथ जॉन की 'सत्यमेव जयते' एक साथ प्रदर्शित हुई थी।

इस क्लैश पर अक्षय ने दिलचस्प जवाब दिया है। अक्षय ने कहा, जॉन ने भी इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि मेक सम नॉइज फॉर देसी बॉयज, मैं भी उसी बात को दोहराता हूं। वैसे भी यह बात सही है कि हम दोनों की फिल्म एक ही दिन आ रही है। अब आप ही बताइए, साल में कितने शुक्रवार होते हैं, सिर्फ 52 न और साल में लगभग कितनी फिल्में रिलीज़ होती हैं।

 

भोजपुरी स्टाइल में ऋतिक रोशन ने गाया 'लगावेलू जब लिपस्टिक' गाना, चंद घंटों में मिले इतने लाइक्स

'Dance India Dance' के सेट पर दिलजीत दोसांझ-कृति सेनन के सामने करीना कपूर ने करन वाही का उड़ाया मजाक

अक्षय ने कहा कि साल में 180 या 190 हिंदी फिल्म रिलीज होती है। ऐसे में क्या करें, 2-2 या 3-3 फिल्में साथ में नहीं आएंगी तो क्या करेंगे, आप ही बताइए। और 30-40 अंग्रेजी यानी हॉलीवुड फिल्में रिलीज़ होती हैं, आगे जाकर तो और भी समस्या होगी, आने वाले समय में तो 4-4 या 5-5 फिल्में साथ रिलीज़ होंगी। 

इसमें कोई हैरानी की बात नहीं, हमें इसे लेकर एक-दूसरे पर ब्लेम करने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है। हमें इस समझ के साथ ही आगे बढ़ना होगा। अब मेरी और जॉन की फिल्में ही आपस में क्यों टकरा रही हैं क्योंकि हम दोस्त हैं। हम एक ही दिन पर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं। दोनों फिल्मों के लिए भरपूर स्पेस है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar: and John Abrahim: film are releasing together this is what akshay wants to say