Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay kumar and honey singh sings party all night audience abuses so hera pheri actor says Kaan beta Kaan - Entertainment News India

हनी सिंह गा रहे थे गाना, पब्लिक ने किया अपशब्द का इस्तेमाल, अक्षय कुमार बोले- 'कान, बेटा कान..'

अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिस में वो हनी सिंह (Honey Singh) के साथ स्टेज पर गाना गाते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में दिख रहा है कि ऑडियंस अपशब्द का इस्तेमाल करती है तो खिलाड़ी उन्हे

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 21 March 2023 05:57 AM
हमें फॉलो करें

एक वक्त पर बैक टू बैक हिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सितारे इन दिनों ठीक नहीं दिख रहे हैं। अक्षय कुमार की बीते लंबे वक्त से कोई फिल्म हिट साबित नहीं हुई है। हालांकि अक्षय कुमार इसके बाद भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिस में वो हनी सिंह (Honey Singh) के साथ स्टेज पर गाना गाते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में दिख रहा है कि ऑडियंस अपशब्द का इस्तेमाल करती है तो खिलाड़ी उन्हें करेक्ट करते हैं।

क्या है वायरल वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिस में अक्षय कुमार और हनी सिंह स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।
वीडियो चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है, जिस में दिख रहा है कि स्टेज पर अक्षय कुमार और हनी सिंह, फिल्म 'बॉस' का गाना 'पार्टी ऑल नाइट' गा रहे हैं। वीडियो में दिखता है कि अक्षय और हनी सिंह गाते हैं- 'सुन लो सारे दुनियावालों जितना भी तुम जोर लगा लो, करेंगे पार्टी सारी रात...', इसके बाद दोनों माइक ऑडियंस की तरफ करते हैं, जो अपशब्द कहने लगते हैं। इसे सुनकर अक्षय कुमार जोर से कहते हैं- 'कान, बेटा कान....।' बता दें कि जो शब्द पब्लिक ने कहा वो कान से ही मिलता जुलता है और कई लोगों को लगता है कि गाने में वही शब्द कहा गया है।

 

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि अक्षय कुमार की आखिरी रिलीज कुछ फिल्में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई हैं। बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, राम सेतु और सेल्फी.. ये सभी ही बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं। वहीं बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो ओमएजी 2, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां, हेरा फेरी 3,वेडात मराठे वीर दौडले सात और सोरारई पोटरु के रीमेक में नजर आएंगे। इसके अलावा इस साल अक्षय कुमार डिजिटल डेब्यू भी कर सकते हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें