Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़akshay is all set to celebrate his wife birthday in this beautiful place

WOW! अपने अक्की बाबा ने कर ली है बीवी के बर्थडे की पूरी प्लानिंग, इस खूबसूरत जगह पर केक काटेंगी टीना

अक्षय कुमार एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं। वह अपने काम के साथ-साथ घरवालों के लिए जिस तरह से वक्त निकालते हैं, वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। साल में चार फिल्में करना उनके बाएं हाथ का खेल है। फिर भी वह अपने...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 14 Dec 2017 11:44 AM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं। वह अपने काम के साथ-साथ घरवालों के लिए जिस तरह से वक्त निकालते हैं, वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। साल में चार फिल्में करना उनके बाएं हाथ का खेल है। फिर भी वह अपने टाइम को मैनेज करना बखूबी जानते हैं। शायद ही बॉलीवुड का कोई कलाकार ऐसा होगा, जो इतना काम करने के बाबजूद परिवार को अपनी कमी महसूस न होने देता हो। 
अब एक बार फिर अक्षय ऐसा कुछ करने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी उन्हें एक आदर्श पति कहेंगे। दरअसल, 29 दिसंबर को उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना का जन्मदिन है। इसके लिए अक्की ने एक खास प्लानिंग की है। वह साउथ अफ्रीका में टीना का जन्मदिन मनाने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने सारी तैयारियां भी कर ली हैं। अक्की ने अपने सारे प्रोजेक्ट्स को समय से निपटाने का इंतजाम कर लिया है। बीते दिनों ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ का शूट पूरा किया है और टीवी पर चल रहे शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के मेकर्स से शो को जल्दी शूट करने की गुजारिश की है ताकि वह वक्त पर साउथ अफ्रीका की उड़ान भर सकें।  गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका टीना का पसंदीदा  डेस्टिनेशन है। पिछले साल भी अक्की पूरे परिवार के साथ टि्वंकल का जन्मदिन मनाने के लिए साउथ अफ्रीका गए थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें