Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़akshay in awe of her lucky charm katrina

अपनी लकी चार्म कैटरीना की तारीफ करते नहीं थक रहे अक्षय बोले, मैंने उन्हें फोन..

कैटरीना कैफ हाल ही में कूडो टूर्नामेंट में अक्षय कुमार के साथ शामिल क्या हुईं कि अक्की बात-बात में कैट का जिक्र कर रहे हैं। हाल ही में वह एक बार फिर उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए। एक तरफ कैट अपना...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 16 Oct 2017 01:38 PM
हमें फॉलो करें

कैटरीना कैफ हाल ही में कूडो टूर्नामेंट में अक्षय कुमार के साथ शामिल क्या हुईं कि अक्की बात-बात में कैट का जिक्र कर रहे हैं। हाल ही में वह एक बार फिर उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए। एक तरफ कैट अपना डूबता कॅरियर बचाने की कोशिश में लगी हुई हैं तो दूसरी तरफ अक्षय ने उन्हें बॉलीवुड की सबसे बड़ी सुपरस्टार की उपाधि दे डाली है और साथ ही यह भी कह दिया है कि वह उनके बहुत बड़ फैन हैं।
इन दिनों अक्षय कुमार की जुबां पर सिर्फ और सिर्फ कैटरीना कैफ का ही नाम है। वह हर कहीं उनकी एक्टिंग और काम की तारीफ करते दिख रहे हैं। यह जानते हुए भी कि कैट के साथ वह अपने खास रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं, अक्षय लगातार उनका गुणगान कर रहे हैं। एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैंने कूडो टूर्नामेंट प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन इवेंट होने से महज दो या तीन दिन पहले कैट को फोन किया था कि क्या वह मेरे साथ इसमें शामिल होंगी। मेरे यह पूछने की देर थी कि उन्होंने फौरन हां कर दी। कैट भले ही अपने कामों में आजकल बहुत व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने मेरे लिए अपना वक्त निकाला। इसके लिए मैं उनका दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। मैं कैट को आज से नहीं, बल्कि तब से जानता हूं, जब उन्होंने बॉलीवुड में आगाज किया था। ये वो वक्त था, जब उन्हें हिंदी की एबीसीडी तक नहीं पता थी और आज का दिन है, जबकि वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी सुपरस्टार हैं। मैं उनकी मेहनत को सलाम करता हूं। भाई मैं तो कैटरीना का फैन हूं और मुझे लगता है कि मैं ही नहीं, बल्कि सब उनके फैन होंगे। इंडस्ट्री में तो दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा जैसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो बॉलीवुड में अपना खास मुकाम हासिल कर चुकी हैं लेकिन शायद कैट से अक्षय की कुछ ज्यादा ही अच्छी दोस्ती है। तभी तो उन्हें उनके सिवा कोई दूसरी अभिनेत्री नजर ही नहीं आ रही है। 
कहीं रूठ न जाएं टीना
अक्षय और कैटरीना 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'वेलकम' और 'सिंह इज किंग' जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को पसंद भी आई है और तो और इन दोनों सितारों का न सिर्फ ऑनस्क्रीन रोमांस, बल्कि ऑफस्क्रीन बॉन्डिंग भी खासी चर्चा में रही है। अक्की हमेशा कैट को अपना लकी चार्म मानते आए हैं। दोनों जब भी साथ आए फिल्म ने करोड़ों का कारोबार किया लेकिन फिल्म 'तीस मार खान' के बाद वे कभी साथ नहीं दिखे। वजह बताई गई कि कैट और अक्षय की बढ़ती नजदीकियों से टि्वंकल खन्ना परेशान हो गई थीं और उन्होंने अक्षय को कैट से दूर रहने  की नसीहत दे दी थी। अब सच क्या है, यह तो अक्षय और टीना के सिवा कोई नहीं जानता। खैर, जो भी हो, अब एक बार फिर अक्षय साहब अपनी लकी चार्म कैट की तारीफ के कसीदे पढ़ रहे हैं तो कहीं उनकी बीवी टीना फिर उनसे नाराज न हो जाएं। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें