DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss OTT: नेहा भसीन के बेघर होने से बेहद खुश हैं अक्षरा सिंह-मूस जट्टाना, वीडियो शेयर बोलीं-मोस्ट वेलकम
मनोरंजन

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन के बेघर होने से बेहद खुश हैं अक्षरा सिंह-मूस जट्टाना, वीडियो शेयर बोलीं-मोस्ट वेलकम

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 16 Sep 2021 11:24 AM
Bigg Boss OTT: नेहा भसीन के बेघर होने से बेहद खुश हैं अक्षरा सिंह-मूस जट्टाना, वीडियो शेयर बोलीं-मोस्ट वेलकम

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। हालांकि इसके मिड वीक इविक्शन ने सभी को हैरान कर दिया। शो की स्टॉन्ग  कंटेस्टेंट सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) घर से बाहर हो गई हैं। नेहा के एविक्शन से जहां दर्शक शॉक्ड हैं तो वहीं शो की कंटेस्टेंट रही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मूस जट्टाना बेहद खुश हैं। अक्षरा -मूस ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से नेहा के बाहर होने का जश्न मनाते हुए और उन्हें बधाई देते हुए वीडियो शेयर किया है। 

नेहा के एविक्शन से बेहद खुश हैं अक्षरा सिंह और मूस जट्टाना 

अक्षरा सिंह और मूस जट्टाना का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर दोनों के वीडियो को शेयर कर इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कहती हैं कि आपने अपना सारा शस्त्र अपना के भी बेचारी कुछ नहीं कर पाईं चुंदी जी...आ ही गई बाहर.. मुबारक हो। 

नेहा भसीन का इंतजार कर रही हैं अक्षरा सिंह

इस वीडियो के बाद अक्षरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें वह कह रही हैं - घर के अंदर चुंदी जी कहती थी कि मेरे घर में अपने हसबैंड से बम भेजवाएंगी। अब आपका स्वागत है। हम इंतजार कर रहे हैं । कब आएंगी आप..अब तो आप भी घर के बाहर हो गई हैं। अब अपने हसबैंड के साथ आप भी आएगा। मोस्ट वेलकम। 

मूस जट्टाना बोलीं-गुड डिसीजन

अब मूस जट्टाना के इंस्टाग्राम स्टोरी की बात करें तो आप देख सकते हैं कि मूस जैसे ही नेहा भसीन के बाहर निकलने की घोषणा सुनती हैं तो वह खुशी से झूम उठती हैं। वह चीयर करते हुए कहती हैं शुभ कामनाएं। थैंक्यू बिग बॉस , गुड डिसीजन। इसके बाद मूस कहती हैं- मुझे बहुत दुख हुआ है कि एक कंटेस्टेंट के घर के बाहर हो गया है। मुझे इतना दुख हो रहा कि मैं सहन नहीं कर पा रही हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bigg boss (@bigg_bossott_)

नेहा के बेघर होने पर घरवाले हुए दुखी

नेहा का यूं घर से बाहर होना फैंस के लिए ये शॉकिंग खबर है क्योंकि नेहा ने अब तक सभी को काफी एंटरटेन किया है। नेहा के एलिमिनेशन से सबको बड़ा झटका लगा है और घरवालों ने भी नेहा के बेघर होने पर घरवाले भी दुखी नजर आए। 
 

संबंधित खबरें