Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़akash shloka wedding jaya bachchan this video viral from social media

Akash shloka wedding: जानें ऐसा क्या हुआ कि फोटोग्राफर्स को चुप रहने को बोलीं जया बच्चन

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा लगा। अमिताभ बच्चन भी पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहुंचे। वेडिंग वेन्यू पर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 10 March 2019 09:00 AM
हमें फॉलो करें

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा लगा। अमिताभ बच्चन भी पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहुंचे। वेडिंग वेन्यू पर फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने के लिए तैयार थे और जैसे ही वो आए तो फोटोग्राफर्स उन्हें पोज देने के लिए बोलने लगे। शोर होने की वजह से पहले बिग बी ने सभी को थोड़ा शांत होने का इशारा किया, लेकिन जब शोर कम नहीं हुआ तो जया बच्चन ने सबकी को चुप रहने के लिए 2-3 बार ईशारा किया। देखें वीडियो-

 

आराध्या ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो रहा है वीडियो

ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन भी बेटी आराध्या के साथ पार्टी में पहुंचे। पार्टी में आने के बाद तीनों फोटोग्राफर्स के सामने पोज देने लगे। इसके साथ ही आराध्या की चुलबुली हरकतें भी कैमरा में कैद हुई। 

दरअसल, जब तीनों वेन्यू पर पहुंचे तब वहां मौजूद कैमरा पर्सन्स उन्हें लेफ्ट-राइट देखने को कहने लगे, जिसके बाद आराध्या भी मस्ती के मूड में कभी लेफ्ट देखती तो कभी राइट। आराध्या के इन प्यारे एक्सप्रेशन्स को देख आपके भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें