DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Sacred Games 2' के इस सीन से मचा बवाल, सैफ अली खान- डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर लगा गंभीर आरोप

sacred games season 2

फिल्म अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की चर्चित वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स विवादों में आ गई है। सीरीज में सैफ अली खान के रोल को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दिल्ली विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा ने नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स की तीखी आलोचना की है।

दरअसल इस सीरीज में सैफ अली खान एक सरदार की भूमिका में हैं, जिसका नाम सरताज है। सीरीज में सैफ हाथ में पहनने वाला कड़ा निकाल कर फेंक देते हैं, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस सीन का एक वीडियो शेयर करते हुए मंजिंदर सिंह सिरसा ने इसके डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है। 

मीका सिंह के संग काम करना सलमान खान को पड़ सकता है भारी, इस गलती के कारण सलमान खान भी होंगे बैन?

इस मामले पर  दिल्ली के राजौरी गार्डेन से अकाली विधायक ने मांग की है कि सीरीज से इस सीन को तुरंत हटाया जाए, यही नहीं सिरसा ने धमकी दी है कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो वह कानूनी रास्ता अख्तियार करेंगे। सिरसा का कहना है कि सिख धर्म में कड़ा पहनना एक धार्मिक परंपरा है, ऐसे में इसे निकाल कर फेंक देना धर्म का अपमान है। तुरंत हटाया जाए सीन पर

सिरसा एक ट्वीट लिखते हैं कि मैं आश्चर्यचकित हूं कि आखिर क्यों बॉलीवुड सिख धर्म का अपमान करने पर तुला है। अनुराग कश्यप ने जानबूझकर सेक्रेड गेम्स 2 में इस दृश्य को रखा है, जिसमे सैफ अपना कड़ा निकालकर समुंदर में फेंक देते हैं। यह कोई साधारण गहना नहीं है, यह सिखों का गर्व है और गुरु साहिब का आशीर्वाद है। इसके आगे विधायक ने लिखा कि अगर आप सिख समुदाय पर रिसर्च नहीं कर सकते, तो इसके मुख्य किरदार को सिख क्यों रखा? मैं डिमांड करता हूं कि इस सीन को जल्द से जल्द हटाया जाए वरना हम प्रोडक्शन टीम के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। 

 

#RIP khayyam: संगीतकार खय्याम को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे बॉलीवुड सितारे

आपको बता दें कि ऑनलाइन एप नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिजील हुआ 'सेक्रेड गेम्स' विक्रम चंद्रा की बुक पर आधारित वेब सीरीज़ है। इसका दूसरा सीज़न 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स में रिलीज़ किया गया है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, सुरवीन चांवला के साथ-साथ कल्कि कोचलीन भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखीं। 

RIP Khayyam: संगीतकार खय्याम के निधन पर दुखी हुईं लता मंगेशकर, बोलीं- 'मुझे अपनी छोटी बहन मानते थे'

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akali Dal leader says Sacred Games 2 hurts religious sentiments of Sikhs he wants Saif Ali Khan scene deleted