DA Image
21 अप्रैल, 2021|12:56|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: अदिति राव हैदरी, फातिमा सना शेख और नुसरत भरुचा को फैंस ने भेजे अजीबो-गरीब मैसेज, देखिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी, फातिमा सना शेख, नुसरत भरुचा वेब सीरिज एंथोलॉजी 'अजीब दास्तान' प्रमोशन के लिए नेटफ्लिक्स के 'डीएम में स्लाइडिंग' सेशन शामिल हुईं। इस दौरान इन तीनों ने अपने फैंस द्वारा भेजे गए अजीबो-गरीब मैसेज को पढ़ते हुए दिखाई दी। नेटफ्लिक्स द्वारा जारी किये गए इस वीडियो में ये तीनों एक्ट्रेस कभी फैंस के मैसेज पढ़कर शॉक्ड तो कभी हंसती हुई दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं ये तीनों फैंस के मैसेज का जवाब भी बिंदास अंदाज में देती हुई दिख रही हैं। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

अदिती से फैन का सवाल

इस वीडियो को 'नेटफ्लिक्स इंडिया' के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में सबसे पहले अदिति अपने फैंस के मैसेज जोर से पढ़ते हुए दिखाई देती हैं। अदिति के फैन ने उनसे एक सवाल करता है कि क्या उन्हें सांस लेने में कोई दिक्कत है, क्योंकि उनकी हर फोटो में उनका मुंह खुला रहता है।

 

 

अपने फैन के इस मैसेज को पढ़कर वह हसंने लगती हैं और कहती हैं हां अपने सही कहा। प्लीज मेरे राज को यूं सरेआम उजागर न करें। वहीं एक फैन ने उन्हें भरपेट खाना खाने की सलाह दिया है। फैन के अनुसार अदिती बहुत कमजोर हो गई हैं। इसपर अदिती कहती हैं मेरे फिल्म प्रोड्यूसर को भी यही लगता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फातिमा सना शेख को फैन ने दी खुलकर हंसने की सलाह 

अदिती के बाद फातिमा सना शेख अपने फैंस का फनी मैसेज पढ़ते दिखती हैं। वीडियो में फातिमा एक फैन का मैसेज पढ़ती हैं, जिसमें लिखा है कि उनका फैन उनके साथ डांस करना चाहता है, जिसे एक्ट्रेस ने अस्वीकार कर दिया। इसके बाद वह एक और फैन का मैसेज पढ़ती हैं, जिसमें उनका फैन उनकी हंसी को लेकर ट्रोल करते हुए लिखा है कि आपकी तस्वीरें देखकर लगता है कि आप को कोई बंदूक की नोक पर हंसने के लिए विवश कर दिया है। फैन उन्हें खुलकर हंसने की सलाह दी है। 

फैन का सवाल-छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं?

एक अन्य ने फातिमा से पूछा कि वह छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं। यह पूछते हुए कि क्या मुंबई अचानक बहुत गर्म हो गई थी। फैन का इस सवाल का जवाब देते हुए फातिमा कहती है कि यह मेरी लाइफ मैं जैसे चाहूं वैसी रहूं। 

नुसरत भरुचा के हाथ से कोविड -19 का टीका लगवाना चाहता है फैन

फातिमा -अदिती के बाद नुसरत भरुचा ने अपने फैंस का सवालों का जवाब दिया। एक फैन ने नुसरत को यह कहते हुए गड़बड़ कर दिया कि वह कोविड -19 टीका केवल उसी से प्राप्त करना चाहता है। इस पर नुसरत कहती हैं कि मेरे हाथ से टीका नहीं लगेगा, कुछ और लगेगा। 

'अजीब दास्तान' वेब सीरीज 

अब बात करते हैं  एंथोलॉजी 'अजीब दास्तान' वेब सीरीज की है। यह वेब सीरीज शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवान और कायोज ईरान द्वारा निर्देशित चार कहानियों की एक सीरीज है।  यह 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। यह करण जौहर के धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। 'अजीब दास्तान' में फातिमा सना शेख, नुसरत भरत, अदिति राव हैदरी के अवाला जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा,  शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी शामिल हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajeeb Daastaans stars Aditi Rao Hydari Fatima Sana Shaikh Nushrratt Bharuccha bizarre messages they received from fans