DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एजाज खान को मिली जमानत, सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी विवादित वीडियो

pic  ht

फिल्म अभिनेता और बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी एजाज खान (Ajaz Khan) को कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। एएनआई के मुताबिक एजाज खान को कोर्ट ने एक लाख के मुचलके पर जमानत दे दी है। अभिनेता एजाज खान को पिछले दिनों विवादित वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एजाज को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। आरोप था, सोशल मीडिया पर विवादित और भड़काऊ वीडियो पोस्ट करना। 


गौरतलब है कि गुरुवार को साइबर क्राइम की टीम ने एजाज खान को गिरफ्तार किया था। उनपर आरोप था कि उन्होंने विवादित वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जिनसे दो समुदायों में हिंसा और नफरत भड़क सकती है। एजाज 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए थे। एजाज की गिरफ्तारी पर उनकी पत्नी की भी सफाई आई थी। एजाज की पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पति सभी धर्मों के लोगों के लिए आवाज उठाते हैं। 

ये भी पढ़े- एजाज खान की मुश्किलें बढ़ीं,अब 14 दिनों के लिए रहेंगे पुलिस हिरासत में

उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पति को फंसाया जा रहा है। एजाज खान को टिक टॉक पर वीडियो बनाना महंगा पड़ गया था। उनके एक टिक टॉक वीडियो की वजह से मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने उनको गिरफ्तार किया था। एजाज पर आरोप लगा था कि वह अपने वीडियो से नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। एजाज के खिलाफ अभिनेता पायल रोहतगी ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी। पायल ने आरोप लगाया था कि एजाज ने उनके खिलाफ विवादित टिप्पणी की है और उनकी धार्मिक और राजनीतिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। 

ये भी पढ़े- ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुए एक्टर एजाज खान, बोले- मुझे फंसाया गया है

पायल और एजाज दोनों ही बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी रहे है लेकिन दोनों अलग-अलग सीजन में बिग बॉस का हिस्सा बने थे। पायल ने आरोप लगाया था कि एजाज ने उनके खिलाफ काफी गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया है। पायल ने कहा था कि उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता है इसलिए उन्होंने एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ajaz Khan got bail from court on Payal Rohtagi Tik Tok video case Mumbai