DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  एजाज खान ड्रग्स केस पूछताछ के लिए पहुंचे NCB हेडक्वाटर, हिरासत की खबरों पर दिया ऐसा रिएक्शन!

मनोरंजनएजाज खान ड्रग्स केस पूछताछ के लिए पहुंचे NCB हेडक्वाटर, हिरासत की खबरों पर दिया ऐसा रिएक्शन!

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 31 Mar 2021 05:44 AM
एजाज खान ड्रग्स केस पूछताछ के लिए पहुंचे NCB हेडक्वाटर, हिरासत की खबरों पर दिया ऐसा रिएक्शन!

बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर NCB ने एजाज खान को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा था कि एजाज को खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया है। जिसके बाद एजेंसी ने ड्रग्स सिलसिले में मुंबई के दो ठिकानों पर छापेमारी भी की है। वहीं इस पूरे मामले पर एजाज खान की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। जिसमें उन्होंने हिरासत में लिए जाने की खबरों की सच्चाई भी बताई है।

ड्रग्स केस में NCB अब तक कई सेलेब्रेटीज से सवाल-जवाब कर चुकी है। वहीं हाल ही में इस केस में एक्टर एजाज खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में एजाज खान मुंबई स्थित NCB के हेडक्वाटर पहुंच चुके हैं। जैसे ही वो कार से निकले उन्हें कैमरों ने घेर लिया, उनसे हेडक्वाटर आने का कारण पूछा गया तो एजाज ने बताया कि उन्हें NCB के अधिकारियों का कॉल आया था।

ajaz khan

इस रिपोर्ट के मुताबिक जब एजाज से पूछा गया कि क्या उन्हें वाकई हिरासत में लिया गया था? तो इस पर उन्होंने साफ तौर पर कहा- 'नहीं'... इसके बाद वो बिल्डिंग के अंदर चले गए। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फ्लाइट के केबिन क्रू के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। वो उन्हीं कपड़ों में NCB हेडक्वाटर में दिखाई दिए, ऐसे में माना जा रहा है कि वो एयरपोर्ट से सीधा पूछताछ के लिए पहुंचे हैं।

बता दें कि इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक एजाज खान का नाम ड्रग्स जांच में तब सामने आया जब ड्रग पैडलर साहब बटाटा को गिरफ्तार किया गया।
 

संबंधित खबरें