Hindi NewsEntertainment Newsajaz khan arrested by mumbai police in drugs case

ड्रग्स मामले में फंसा बिग बॉस का ये एक्स कंटेस्टेंट, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिग बॉस 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर और टीवी अभिनेता एजाज खान को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक एजाज को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार...

ड्रग्स मामले में फंसा बिग बॉस का ये एक्स कंटेस्टेंट, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार
एजेंसी मुंबईTue, 23 Oct 2018 11:52 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर और टीवी अभिनेता एजाज खान को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक एजाज को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। ट्वीट में दी गई जानकारी के मुताबिक ऐजाज खान को कल रात को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें नार्कोटिक्स के साथ गिरफ्तार किया गया है और आज कोर्ट में पेश किए जाएंगे।

नवी मुंबई पुलिस द्वारा एजाज खान से अभी पूछताछ की जा रही है। बता दें कि एजाज खान कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुके हैं। एजाज खान ने रक्त चरित्र, नायक और रब जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वहीं, टीवी सीरियल 'क्या होगा निम्मो का', 'फियर फैक्टर', कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' आदि में भी नजर आ चुके हैं। बता दें कि एजाज को खास पचान बिग बॉस के दौरान मिली थी। घर में एजाज काफी कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे। 

 

— ANI (@ANI) October 23, 2018

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें