Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ajay devgn will be seen in these three film chanakya look of ajay devgn

Ajay Devgn करने वाले हैं इन तीन फिल्मों में काम, रोल को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) सिल्वर स्क्रीन पर चाणक्य का किरदार निभाते नजर आयेंगे। अजय ने अपनी आने वाली तीन फिल्मों के नाम मीडिया से साझा किए। इन दिनों 'दे दे प्यार दे' में,...

Ajay Devgn करने वाले हैं इन तीन फिल्मों में काम, रोल को लेकर किया खुलासा
एजेंसी नई दिल्लीSat, 11 May 2019 01:34 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) सिल्वर स्क्रीन पर चाणक्य का किरदार निभाते नजर आयेंगे। अजय ने अपनी आने वाली तीन फिल्मों के नाम मीडिया से साझा किए। इन दिनों 'दे दे प्यार दे' में, 'तानाजी' में और एक खिलाड़ी की बायोपिक पर एक साथ काम कर रहे अजय अब महागुरु 'चाणक्य' की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

अजय अभी वह तानाजी की शूटिंग में व्यस्त है जो लगभग पूरी हो चुकी है और जल्दी बड़े पर्दे पर अजय के फैंस को ये दिखाई जाएगी। इसके बाद वह सईद नयीमदुन्न जो भारत के पूर्व कप्तान (जिन्होंने 1970 के एशियन खेलो में कांस्य पदक जीता है और वह भारत के पूर्व कोच भी रह चुके है) पर बन रही बायोपिक में दिखेंगे। यह कहानी सईद जी के कोचिंग कैरियर के ईद-गिर्द घूमेगी।

वार्ता के मुताबिक अजय ने बताया कि उन्होंने फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया है। जो फिल्म की तैयारी का हिस्सा है और फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। अपनी तीसरी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा कि यह फिल्म 'चाणक्य' के जीवन के पर आधारित है और फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम शुरू हो गया है। 
अजय का कहना था कि फिल्म शायद दो अध्याय में बने क्योंकि चाणक्य जैसे महान इंसान की कहानी एक भाग में बताना मुश्किल है। चाणक्य के शूटिंग के लिए अजय शायद अपने बाल भी मुंडवा सकते हैं या फिर प्रोस्थेटिक मेकअप के जरिए बाल छिपा सकते है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें