DA Image
31 मई, 2020|7:40|IST

अगली स्टोरी

अजय देवगन ने ट्वीट किया लॉकडाउन में मुंबई पुलिस के काम से जुड़ा वीडियो, बदले में मिला बड़ा ही फिल्मी जवाब

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगा है। ऐसे में लोगों का घर से बाहर निकलना बंद है। इस मुश्किल घड़ी में व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस रात-दिन लगी है। हर गली-चौराहे पर तैनात है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने लॉकडाउन के दौरान अपनी जिम्मेदारियां निभाने के लिए मंबई पुलिस का शुक्रियाअदा किया है। एक वीडियो को ट्वीट कर उनके काम की सराहना की है। दरअसल, यह वीडियो मुंबई पुलिस का है, जिसमें सभी पुलिसकर्मी बता रहे हैं कि अगर उन्हें घर पर रहने का मौका मिलता तो वह क्या करते। 

अब अजय देवगन के इस ट्वीट का जवाब मुंबई पुलिस ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में दिया है। अजय देवगन की पॉप्युलर फिल्मों के नाम लेते हुए उन्होंने लिखा है कि डियर सिंघम, हम वहीं कर रही हैं जो ‘खाकी’ को करना चाहिए, जिससे मुंबई को दोबारा वैसे ही देखा जा सके जैसे पहले दिखाई देती थी- वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई।

जया बच्चन के बर्थडे पर अभिषेक बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बहन श्वेता बच्चन ने शेयर की Throwback फोटो

पिता परेश रावल से अपनी तुलना को लेकर बोले आदित्य- मुझे कोई डर नहीं

आपको बता दें कि अजय देवगन ने कई फिल्मों में एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया है। हाल ही में अजय की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस समय अजय देवगन मैदान, द बिग बुल, छलांग, थैंक गॉड और भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग में व्यस्त हैं। लॉकडाउन खुलते ही वह शूटिंग पर लौटेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Devgn: Tweet: Mumbai Police: Work Video: During Corona Lockdown: In Return Gets The Filmy Answer From Mumbai Police: On Twitter: