फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअजय देवगन ने बच्चा बनकर किया ऐसा काम! फैंस बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी सर

अजय देवगन ने बच्चा बनकर किया ऐसा काम! फैंस बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी सर

अजय देवगन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह जो कर रहे हैं वो देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। दरअसल, आम तौर पर सीरियस रहने वाले अजय देवगन का बचपने से भरा एक वीडियो सामने आया है जो वायरल भी हो रहा है।

अजय देवगन ने बच्चा बनकर किया ऐसा काम! फैंस बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी सर
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 Jun 2022 12:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अजय देवगन को आपने हमेशा सीरियस और कम बोलते हुए देखा होगा। लेकिन आपने कभी अजय का ऐसा बचपना वीडियो नहीं देखा होगा। वीडियो में आपको अजय का ऐसा अवतार दिखेगा कि आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, अजय एक फनी टू व्हीलर पर राइड करते हैं और उनके चेहरे पर स्माइल रहती है जो आपका भी दिल जीत लेगी। अजय का ये चुलबुला अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं अजय की पत्नी काजोल की बहन तनिषा तो अपनी हंसी ही नहीं रोक पाईं।

अजय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, तो ऐसे में रोल करता हूं। फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि सर आपको देखकर बचपन के दिन याद आ गए। तो वहीं एक कमेंट कर रहा है कि आपसे तो सर ऐसी बिल्कुल उम्मीद नहीं थी।

दृश्यम 2 लेकर आ रहे अजय देवगन

हाल ही में अजय देवगन ने अनाउंस किया कि फिल्म दृश्यम 2 आने वाली है। फिल्म 18 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। इस बार फिल्म में और ज्यादा सस्पेंस और थ्रिल होगा। फिल्म में अजय के अलावा श्रेया सिरन, तब्बू, इशिता दत्ता, रजत कपूर हैं। ये सभी वही स्टार कास्ट है जो फिल्म के पहले पार्ट में थी। हालांकि इस बार फिल्म में एक नए एक्टर की भी एंट्री हुई है जिनका नाम है अक्षय खन्ना।

यह भी पढ़ें : Nysa Devgn को कम उम्र में मिल रहे फेम से परेशान हुए अजय देवगन? बोले- जब समय बदलता है तो..

दृश्यम 2 को लेकर डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने कहा, एक सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी का रीमेक बनाना सम्मान के साथ-साथ चैलेंजिंग भी है। ये एक मौका है मिस्टर अजय देवगन के साथ काम करने का जो टैलेंट का पावरहाउल हैं। ये काफी एक्साइटिंग है कहानी को अपने विजन से बताना।

बता दें कि दृश्यम को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था जिन्होंने रियल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। लेकिन साल 2020 में उनका निधन हो गया इसलिए अभिषेक पाठक दूसरे पार्ट को डायरेक्ट कर रहे हैं। 
 

epaper