फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअजय देवगन ने निकाली दिल की भड़ास बोले- कोई एक गलती करे, गाली पूरी इंडस्ट्री खाती है

अजय देवगन ने निकाली दिल की भड़ास बोले- कोई एक गलती करे, गाली पूरी इंडस्ट्री खाती है

Ajay Devgn Interview before Runway 32 Release: फिल्म रनवे 34 की रिलीज के पहले अजय देवगन ने अपने दिल की बात एक इंटरव्यू में कही। अजय का कहना है कि सिलेब्रिटी होकर वह कुछ भी बोलने से डरते हैं।

अजय देवगन ने निकाली दिल की भड़ास बोले- कोई एक गलती करे, गाली पूरी इंडस्ट्री खाती है
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 27 Apr 2022 03:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी और अमिताभ बच्चन भी हैं। मूवी 29 अप्रैल को रिलीज होगी। एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कठिनाइओं पर बात की जिनसे होकर वह यहां तक पहुंचे हैं। उनका कहना है कि सिलेब्रिटीज अपने दिल की बात नहीं बोल सकते क्योंकि उनको डर होता है कि लोग इस पर भी गुस्सा निकालने लगेंगे। उन्होंने कई सारे मुद्दों पर बात की और बताया कि सिलेब होने की वजह से उनकी जिंदगी कितनी बदल जाती है। अजय देवगन बोले कि अगर कोई एक इंसान कुछ कह देता है तो पूरी इंडस्ट्री को गाली पड़ने लगती है। 


सिलेब्रिटी हैं तो वजन तक नहीं बढ़ा सकते


अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 की रिलीज के पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों पर बात की। रणवीर इलाहबादिया से बातचीत के दौरान अजय से पूछा गया कि जहां आज वह हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने क्या कुर्बानियां दीं? इस पर वह बोले, कई चीजें जैसे आपको लगातार यह बात दिमाग में रखनी पड़ती है कि आप वजन नहीं बढ़ा सकते। आप अलग-अलग मौकों पर अपने दिल की बात नहीं बोल सकते। 


ईमानदारी से बोलो तो हमेशा रहता है डर


देश में कई चीजें हो रही हैं। बोलना चुनते हैं या नहीं बोलना चुन लेते हैं क्योंकि चीजों को बहुत अलग तरह से लिया जाता है। और अगर आप किसी चीज के बारे में बहुत ईमानदारी बोलने की कोशिश करते हैं तो इसको अलग तरह से लिया जा सकता है। एक सेक्शन होगा जो आपके साथ होगा और एक बड़ा सेक्शन होता है जो आपके साथ नहीं होता है और आपको इस बात का डर रहता है।


एक व्यक्ति कुछ करे तो पूरी इंडस्ट्री गाली खाती है


अजय आगे बोलते हैं, लोग कहते हैं कि ये सिलेब्स चुप क्यों हैं और इस पर कुछ नहीं बोल रहे क्योंकि हर चीज का रिऐक्शन है। अगर आप अच्छा बोलते हैं तो रिएक्शन है, आप बुरा बोलते हैं तो रिऐक्शन है। इंडस्ट्री में कुछ बुरा होता है जैसे फलां व्यक्ति ने कुछ कह दिया तो पूरी इंडस्ट्री ही गाली खाती है। इंडस्ट्री में ऐसा होता है? नहीं। अगर आप अखबार पढ़ते हैं और अगर कोई किसी अपराध में पकड़ा जाता है तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गाली नहीं दी जाती। लोग उस व्यक्ति को ही दोष देते हैं। लेकिन हमारे यहां एक इंसान पूरी इंडस्ट्री को रिप्रेजेंट करता है। 

epaper