Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ajay devgn starrer runway 34 first day box office collection is poor - Entertainment News India

Runway 34 Box Office Collection : अजय देवगन की फिल्म को नहीं मिला दर्शकों का साथ, पहले दिन जानें कितने कमाए

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म को अजय ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। हालांकि जितना इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की उम्मीद थी उतना फिल्म ने की नहीं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 30 April 2022 11:37 AM
हमें फॉलो करें

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर काफी समय से बज था और फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड थे। फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में थे। बता दें कि रनवे 34 के ट्रेलर को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा था उसे देखकर लग रहा था कि फिल्म की शुरुआत काफ़ी ज़बरदस्त होगी। लेकिन अब जो जानकारी सामने आई है उस हिसाब से फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। यहां तक की जो कमाई की जानकारी आई है उसके मुताबिक फिल्म की कमाई बहुत खराब है और इसकी उम्मीद भी नहीं थी। 

कितनी हुई कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 3-3.50 करोड़ की कमाई की है। तो ये कमाई कुछ खास नहीं है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो। वैसे खबर आ रही है कि सिर्फ रनवे 34 ही नहीं बल्कि हीरोपंती 2 की भी अच्छी कमाई नहीं हुई है। वहीं केजीएप चैप्टर 2 जो पहले से थिएटर में चल रही हैं उसकी कमाई शानदार ही चल रही है।

इसका मतलब अभी भी केजीएफ चैप्टर 2 का क्रेज चल रहा है और ये फिल्म हिंदी फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है।

अजय का डायरेक्शन

वैसे अजय देवगन की फिल्म का रिव्यू अच्छा था। क्रिटिक्स से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। अजय देवगन के डायरेक्शन की भी तारीफ हुई है क्योंकि अजय ने ना सिर्फ इस फिल्म में एक्टिंग की है बल्कि इसे प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया है।

क्या है फिल्म की कहानी

अजय देवगन की इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें अजय ने कैप्टर विक्रांत का किरदार निभाया है। वहीं रकुल प्रीत सिंह फर्स्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं तो अमिताभ बच्चन इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे अजय और रकुल एक फ्लाइट के केस में फंस जाते हैं और बिग बी उनसे पूछताछ करते हैं। दोनों से 150 यात्रियों की जान खतरे में डालने को लेकर पूछताछ होती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें