DA Image
8 जुलाई, 2020|7:59|IST

अगली स्टोरी

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अजय देवगन-सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म

ajay devgn first look from bhuj the pride of india

अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही और हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, शरद केलकर जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार,  'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' अभी भी इस फिल्म के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग बाकी है। इसलिए इस फिल्म को समय पर पूरा कर पाना मुमकिन नहीं लगता। ट्रेड सूत्रों का कहना है कि अजय देवगन के साथ इस फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस फिल्माना बाकी हैं। हालांकि देशभर में कोरोना वायरस का संकट में अनलॉक के नये नियमों के अनुसार शूटिंग कर पाना भी निर्माताओं के लिए एक चैलेंज है। इस लिए निर्माता किसी तरह शूटिंग खत्म कर फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे।

'वॉर' के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन-वाणी कपूर के 'घुंघरू 2.0' गाने पर करना चाहते हैं ये

निर्माताओं का मानना है कि कोरोना को लेकर लोगों के मन में काफी भय है ऐसे में लोग थियेटर जाने से बचना चाहेंगे। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए निर्माता डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर अपनी फिल्म को सीधे रिलीज करने के लिए बात कर रहे हैं। अभी तक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के पीछे का कारण यही माना जा रहा है। रिपोर्ट की मानें तो अगर फिल्म के रिलीज होने में ज्यादा समय लगा तो इसकी प्रोडक्शन कोस्ट बढ़ती जाएगी। फिल्म निर्माता इस समय अच्छा सौदा करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर दोनों पक्षों के बीच बात बनती है तो इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दिया जाएगा।'

“बैरिस्टर बाबू” में लंबा लीप: बोंदिता का रोल प्ले करेंगी बिग बॉस की फेम देवोलीना भट्टाचार्जी!

'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म वर्ष 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध की कहानी है। इसके साथ ही फिल्म भारतीय एयरफोर्स के स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक की कहानी को बताती है। वर्ष 1971 के युद्ध में पाकिस्तानी सेना ने जब इंडियन एयर फोर्स एयर बेस को तबाह कर दिया था तब कैसे विजय कर्णिक ने अपनी टीम के साथ मिलकर इसे दोबारा बनाया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Devgn Sonakshi Sinha Sanjay Dutt Film Bhuj: The Pride Of India To Release On OTT platfor