DA Image
1 जून, 2020|8:38|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन तोड़ने वाले को राज कुमार ने सिखाया सबक, अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

कोराना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। सरकार लोगों से घर पर ही रहने की अपील कर रही है। हालांकि जरूरत के सामान लेने के लिए लोग घर से बाहर निकल सकते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को घर से बाहर न निकलने के लिए अवेयर कर रहे हैं, लेकिन इस बीच कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं, जब लोगों को बिनी किसी काम के सड़कों पर घूमते हुए देखा गया है। ऐसे लोगों को दिग्गज एक्टर राज कुमार ने सख्ती से घर पर रहने की सलाह दी है। अजय देवगन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में राज कुमार अपने अंदाज में लॉकडाउन के महत्व को समझाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह एक फिल्म का सीन है जिसके डायलॉग में एडिटिंग की गई है। अजय ने वीडियो शेयर करके लिखा है, 'असली लीजेंड की ओर से स्पष्ट सलाह। ध्यान दीजिए। सुरक्षित रहिए।'

ईशा गुप्ता ने एक बार फिर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, वायरल हो रही है फोटो

 

TikTok स्टार फैसल शेख के खिलाफ शिकायत करने वाले वकील का दावा, फोन पर दी जा रही हैं धमकियां

बता दें कि आज अजय देवगन का जन्मदिन भी है। सोशल मीडिया में उन्हें खूब बधाइयां दी जा रही हैं। अजय के करियर की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे। अब वह फिल्म सूर्यवंशी में सिंघम वाले अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म 24 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते मेकर्स ने रिलीजिंग डेट टाल दी। फिल्म में वह अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ajay devgn shares funny video of raaj kumar giving message to stay home during lockdown