DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ajay Devgn ने Tabu संग शेयर की इतनी पुरानी फोटो कि देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वे सोते हुए नजर आ रहे हैं। साथ में बैठीं तब्बू (Tabu) थोड़ी निराश दिखाई दे रही हैं। ऐसा लग रहा हो मानों अजय देवगन के सो जाने पर वह गुस्सा हैं। अजय देवगन ने ये इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं आजतक ये पता नहीं लगा पाया कि मैं उस समय सोया क्यों था, इसकी वजह तब्बू थीं या फिर कोई पहेली। 

Cannes 2019 में Aishwarya Rai Bachchan ने अपने कान के अंदर तक कराया मेकअप, वीडियो हो रहा Viral

तो इस वजह से अभी शादी नहीं कर रहे हैं अर्जुन कपूर, बताई ये वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Still haven’t figured if the reason to fall asleep was the puzzle or Tabu 🤔

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

फोटो में अजय देवगन के हाथ में एक पेन और पेपर भी दिखाई दे रहा है। और तब्बू ने शादी का जोड़ा पहना हुआ है। अजय देवगन एक ओर ऐसी स्थिति में सोते नजर आ रहे हैं तो वहीं तब्बू पेपर में कुछ देखती हीं नजर आ रही हैं। जैसे ही अजय देवगन ने ये फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की वैसे ही फोटो पर हजारों की तदाद में लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

हाल ही में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत की एक फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम ‘दे दे प्यार दे’ (De De Pyaar De) है। फिल्म 17 मई को रिलीज हुई थी और अभी तक 40 करोड़ के आसपास कमाई कर चुकी है। यह फिल्म भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ajay Devgn: shared a funny photo with tabu on social media