DA Image
5 जून, 2020|2:07|IST

अगली स्टोरी

काजोल और न्यासा को कोरोना की खबर हुई वायरल, अजय देवगन ने फिर ट्वीट कर बताई सच्चाई

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया परेशान है। सभी काफी डरे हुए हैं और इसके साथ ही कई अफवाहें भी काफी वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में अजय देवगन की पत्नी काजोल और उनकी बेटी न्यासा को लेकर एक अफवाह तेजी से फैली। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा को कोरोना वायरस हो गया है। लेकिन अजय ने इन खबरों को गलत बताया।

अजय ने इन खबरों को बताया गलत...

अजय ने ट्वीट किया, थैंक्यू काजोल और न्यासा की चिंता करने के लिए। काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं। उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें निराधार, झूठी और आधारहीन हैं।'

 

क्या थी अफवाह...

ऐसी अफवाह थी कि न्यासा में कोरोना वायरस के  कुछ लक्षण दिखे जिसके बाद काजोल उन्हें लेकर हॉस्पिटल ले गईं। ये खबर तेजी से वायरल होने लगी थी जिसके बाद अजय ने खुद इन्हें गलत साबित किया।

बता दें कि कुछ दिनों पहले काजोल और उनकी बेटी न्यासा सिंगापुर से वापस लौटी हैं। एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया था जिसकी फोटोज भी काफी वायरल हुई थी। इस समय पूरा देवगन परिवार आइसोलेशन में हैं और वे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Devgn refutes rumours about Kajol and Nysa health amid coronavirus outbreak says they are absolutely fine