DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तंबाकू विज्ञापन न करने की अपील पर ये क्या बोल गए अजय देवगन

अक्सर सोशल मीडिया पर तंबाकू प्रोडेक्ट का विज्ञापन करने की वजह से अजय देवगन को ट्रोल किया जाता है। इसी को लेकर अजय ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।

happy birthday ajay devgan

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn)  इनदिनों फिल्म दे दे प्यार दे (De De Pyar De) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अजय की यह फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। अजय आजकल इस फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसी बीच अजय फिल्म प्रमोशन को लेकर एक इवेंट में शामिल हुए। जहां उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोल को करारा जवाब दिया है। दरअसल अक्सर सोशल मीडिया पर तंबाकू प्रोडेक्ट का विज्ञापन करने की वजह से ट्रोल किया जाता है, जिसे लेकर अजय ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अजय देवगन को किसी पराई औरत के साथ देखकर ये बोलती हैं काजोल, जानकर होगी हैरानी

आपको बता दें कि हाल ही के कुछ दिनों पहले राजस्थान के एक 40 साल के कैंसर पीड़ित व्यक्ति ने अजय से अपील की थी कि वे तंबाकू का विज्ञापन न करें। कैंसर पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि मेरे पिता नानकराम मीणा ने कुछ वर्ष पूर्व तंबाकू चबाना शुरू किया था और उसी ब्रैंड का इस्तेमाल करते थे जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते हैं। मेरे पिता देवगन से प्रभावित थे। जांच में उन्हें कैंसर की बीमारी से पीड़ित पाया गया है। उनका मानना है कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के उत्पादों का विज्ञापन नहीं करना चाहिए।

फिल्म 83 में रणवीर सिंह की पत्नी बनेंगी दीपिका पादुकोण

अब अजय देवगन ने इस बारे में बड़ा बयान दिया है। फिल्म दे दे प्यर दे के प्रमोशन के दौरान अजय ने इस अपील और तंबाकू प्रोडेक्ट को एंडॉर्स करने के आरोप पर बात की। उन्होंने बताया कि जिस विज्ञापन में लोग उन्हें देखते हैं, वो इलायची का ऐड है, तंबाकू का नहीं। उन्होंने पीटीआई को बताया कि वे फैन के संपर्क में हैं। अजय ने बताया कि मैंने हमेशा अपने कॉन्ट्रेक्ट्स में ये मेंटेन रखा है कि मैं तंबाकू को बढ़ावा नहीं दे रहा हूं। वो जो भी विज्ञापन हैं, वे इलायची के हैं और मेरे कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक, ये गैर-तंबाकू होगा। इसलिए अगर वही कंपनी कुछ और बेच रही है, तो मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना चाहिए। 

दीपिका पादुकोण ने किया योगर्ट ब्रांड एपिगेमिया में निवेश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ajay devgn reaction on fan appeal about stop endorsing tobacco Advertising and elaichi ad