DA Image
29 अक्तूबर, 2020|4:23|IST

अगली स्टोरी

अजय देवगन ने 'बेबी गर्ल' न्यासा के लिए लिखी स्पेशल पोस्ट, तुम मेरी कमजोरी हो

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बच्चों को लेकर ज्यादा कुछ पोस्ट नहीं करते हैं। लेकिन जब भी करते हैं तो उसमें उनके लिए एक खास मैसेज छिपा होता है। हाल ही में अजय देवगन ने बेटी न्यासा देवगन के लिए सच्ची और दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की। दरअसल, डॉटर्स डे पर अजय देवगन ने 15 साल की बेटी न्यासा के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी। 

उन्होंने लिखा, ”मेरी बेटी, न्यासा खुद में बहुत कुछ है। मेरी सबसे तीखी क्रिटीक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ भी है। वह अब काफी यंग हो चुकी है लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा बेबी गर्ल ही रहेगी। हैप्पी डॉटर्स डे।” इसके साथ अजय देवगन ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें न्यासा को लहंगे पहने फ्लोर पर बैठकर पोज देते देखा जा सकता है। 

बता दें कि अजय देवगन की बेटी न्यासा अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों की प्राइवेसी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, “मेरी पैपराजी से रिक्वेस्ट है कि वह बच्चों को अकेला छोड़ दें। पैरेंट्स अगर एक्टर हैं, मशहूर हैं तो उनके बच्चों को क्यों इसका प्राइज पे करना होता है? मुझे नहीं लगता कोई बच्चा पैपराजी के साथ या उनके सामने सहज महसूस करता होगा? उन्हें अपने पर्सनल स्पेस की जरूरत है, कृपया उन्हें दें।”

सारा, श्रद्धा ने लगाया सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स लेने का आरोप, दिवंगत एक्टर के दोस्त युवराज बोले- क्या यहां मजाक चल रहा है?

NCB की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोणः रिपोर्ट्स

इस समय न्यासा सिंगापुर में हैं। वह पढ़ाई पूरी करने के लिए वहां गई हुई हैं। न्यासा की देखभाल के लिए काजोल भी उनके साथ वहां मौजूद हैं। वहीं, अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Devgn: Post: For Daughter Nysa: Calls Her Baby Girl: And His Biggest Weakness: