DA Image
15 जुलाई, 2020|2:50|IST

अगली स्टोरी

लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार के साड़ी लुक को देखकर अजय देवगन ने किया कमेंट, बोले- मैं हॉट तो नहीं कह सकता लेकिन...

अक्षय कुमार की आने वाली हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बम साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है इस फ़िल्म में कियारा आडवाणी भी नज़र आयेंगी। लक्ष्मी बम को शुरू में  22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का तय था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी की वजह से इसने ओटीटी मार्ग अपना लिया। इन्हीं सब के बीच इस फिल्म का दो पोस्टर रिलीज हुआ है। फिल्म में ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे अक्षय कुमार का लुक पोस्टर में एकदम परफेक्ट नजर आ रहा है। फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड सितारों को भी अक्षय का लुक शानदार लगा। एक्टर अजय देवगन ने फिल्म लक्ष्मी बम का पोस्टर देखकर कमेंट किया है। बता दें  कि बीते दिन डिज़्नी हॉटस्टार के लाइव इवेंट के दौरान आधिकारिक घोषणा करते हुए अक्षय ने फिल्म के दो पोस्टर शेयर किया है।

गौरतलब है कि बीते दिन डिज़्नी हॉटस्टार के लाइव इवेंट के दौरान अजय देवगन भी लाइव रहे। इस दौरान जब अजय से अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम में उनके लुक के बारें में उनसे से पूछा गया तो सिंघम एक्टर ने कहा कि मैं यह नहीं कह सकता कि लक्ष्मी का लुक बहुत हॉट है, लेकिन हां ये सच है कि वह बहुत ग्रेसफूल है , सुंदर है। मुझे स्क्रिप्ट के बारे में पता है, यह एक शानदार स्क्रिप्ट है, शानदार भूमिका है और अक्षय ने भी अपने साड़ी लुक को काफी अदभूत तरीके से पेश किया है, उन्होंने बहुत अच्छे तरह से साड़ी को कैरी किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले शेखर सुमन, बताया कैसा है उनका हाल

आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे आदमी का किरदार निभाते दिखाई देंगे जिस पर एक हिजड़ा (ट्रांसजेंडर) का भूत चढ़ जाता है और फिर वो हिजड़ा, अक्षय कुमार के शरीर में घुसकर अपनी मौत का बदला, अक्षय के ज़रिए बाकी लोगों से लेता है। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है। कंचना एक तमिल फिल्म थी जिसे राघव लॉरेन्स ने ही डायरेक्ट किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाका कर चुकी है।

अविका गौर के बर्थडे पर मनीष रायसिंघानी क्यों कर रहे हैं


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Devgn on Akshay Kumar saree look in Laxmmi Bomb: He is looking very very graceful