DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अजय देवगन को पसंद नहीं बेटी न्यासा को मिल रही मीडिया अटेंशन, कही ये बात

अजय देवगन को पसंद नहीं बेटी न्यासा को मिल रही मीडिया अटेंशन, कही ये बात

अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी स्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। हाल ही में अजय देवगन ने लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत की और इस दौरान उन्होंने फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताई।

1. टोटल धमाल से कैसे जुड़ना हुआ?
डायरेक्टर इंद्र कुमार मेरे पास आए और उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट पढ़ाई। 2 घंटे में मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और खूब हंसा। स्क्रिप्ट इतनी फनी थी। मैंने उनसे कहा जैसे आपने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई है, वैसे ही अगर आप फिल्म बनाएंगे तो मैं इस फिल्म में जरूर काम करूंगा और ऐसे मैं इस फिल्म से जुड़ा।

2. आज इतने बड़े स्टार होने के बाद क्या अब भी आपको फ्राइडे मॉर्निंग वाला स्ट्रेस होता है? 

स्ट्रेस नहीं लेकिन चिंता होती है क्योंकि हमारे इतने दिन की मेहनत होती है। कई बार तो आपको पहले ही पता लग जाता है कि आपकी फिल्म का क्या होने वाला है। अब कोई इनसेक्योरिटी नहीं होती क्योंकि ऐसा नहीं है कि एक फिल्म अच्छी नहीं गई तो अब कोई काम नहीं देग।

3. तो ऐसी कोई फिल्म जिसे करते हुए आपको लगा कि ये अच्छी नहीं जाएगी?

हां, शूट करते वक्त ही पता लग जाता है, लेकिन क्या कर सकते हैं। फिल्म को बीच में छोड़ नहीं सकते क्योंकि पैसा लगा होता है और कमिटमेंट भी दिया होता है।

4. आपको प्रैंकस्टर कहा जाता है तो इस फिल्म की शूटिंग के टाइम आपने किसी के साथ कोई प्रैंक किया?
आप पूछ लीजिए किसी से मुझे चांस ही नहीं मिला किसी के साथ प्रैंक करने का। सब यहां महारथी थे। सभी मस्ती में रहते थे तो ऐसा मौका ही नहीं मिल पाया कि मैं किसी के साथ प्रैंक कर पाऊं।

5. 'सिंबा' में आपकी एंट्री पर फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला...क्या आपने एक्सपेक्ट किया था ऐसा?

एक्सपेक्ट किया था, लेकिन इतना नहीं। रोहित मुझे थिएटर से लोगों के रिएक्शन का वीडियो बनाकर भेज रहा था और मुझे ये देखकर काफी अच्छा लगा। 

6. रणवीर के साथ काम करके कैसा लगा?

रणवीर बहुत ही समझदार और मेहनती इंसान है। वो बहुत ही अच्छा काम करते है और उनका काम सबको पसंद भी आ रहा है।


7 पिछले कुछ समय से आपकी बेटी न्यासा की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं? उन्हें इतनी लाइमलाइट मिल रही है इस पर न्यासा का क्या रिएक्शन है?

उसे ये सब बिल्कुल नहीं पसंद और हमें भी अच्छा नहीं लगता। बच्चों को अकेला छोड़ देना चाहिए। वो लोग कहीं जाते हैं तो उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। उनकी पर्सनल लाइफ होती है। वहीं लोग फिर उनको ट्रोल कर देते हैं। बच्चों को फिर सोचना पड़ता है कि कपड़े ढंग के पहनकर जाओ।

8. क्या न्यासा आगे फिल्मों में आना चाहती हैं?

फिलहाल उसका सिर्फ पढ़ाई में ध्यान है। फिल्म इंडस्ट्री के बारे में तो वो कभी डिस्कस ही नहीं करती। उसे अभी इसमें बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ajay Devgn not like his daughter nysa getting Media Attention