Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ajay Devgn Helps BMC and hospital to set up COVID-19 ICUs

कोरोना से जारी जंग में आगे आए अजय देवगन, शिवाजी पार्क में कोविड ICU बनाने में किया मदद

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर लगातार खतरनाक होती जा रही है। इस मुश्किल की घड़ी में ब़ॉलीवुड सितारे एक बार फिर मदद के सामने आ रहे हैं। अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के 100 ऑक्सीजन...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 28 April 2021 07:28 PM
हमें फॉलो करें

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर लगातार खतरनाक होती जा रही है। इस मुश्किल की घड़ी में ब़ॉलीवुड सितारे एक बार फिर मदद के सामने आ रहे हैं। अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स डोनेट करने के बाद अब अजय देवगन ने भी मदद करने में हाथ बढ़ाया है। खबर है कि अजय मुंबई के शिवाजी पार्क में 20 बेड वाले कोविड ICU बनाने में सहायता किया है। इस नेक काम को करने के लिए उन्होंने अपनी टीम संग हिंदुजा अस्पताल के साथ हाथ मिलाया है।

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने शिवाजी पार्क के एक हॉल को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट से लैस 20 बेड के कोविड-19 के मरीजों के निर्धारित कर दिया है। इसके लिए अजय देवगन, आनंद पंडित, बोनी कपूर, लव रंजन, समीर नायर और कई अन्य लोगों ने भी बीएमसी के "स्माइली अकाउंट" में 1 करोड़ रुपये से अधिक का योगदान दिया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस कोविड ICU की निगरानी पीडी हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा की जाएगी, शिवाजी पार्क में स्थिती है। 

अजय देवगन से पहले आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप, अक्षय कुमार अपनी वाइफ के साथ लोगों की मदद की है। अक्षय कुमार वाइफ ट्विंकल खन्ना के संग मिलकर कोरोना मरीजों के लिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स डोनेट किए हैं। वहीं आयुष्मान ने धनराशि डोनेट किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें