Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ajay devgn has not watched his movies rrr and gangubai kathiawadi know why - Entertainment News India

अजय देवगन ने नहीं देखी अपनी ही फिल्में 'आरआरआर' और 'गंगुबाई काठियावाड़ी', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

अजय देवगन लास्ट गंगुबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में नजर आए थे। गंगुबाई काठियावाड़ी, संजय लीला भंसाली की फिल्म थी और आरआरआर, एस एस राजामौली की। दोनों ही फिल्मों में अजय ने कैमियो किया था।

अजय देवगन ने नहीं देखी अपनी ही फिल्में 'आरआरआर' और 'गंगुबाई काठियावाड़ी', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 29 April 2022 05:40 PM
हमें फॉलो करें

अजय देवगन की आज यानी कि शुक्रवार को फिल्म रनवे 34 रिलीज हुई है। इससे पहले अजय की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी और आरआरआर रिलीज हुई थी। इन फिल्मों में अजय के छोटे किरदार थे, लेकिन उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय ने अपनी इन फिल्मों को नहीं देखा है। जी हां अजय के फैंस ये सुनकर जरूर हैरान हो जाएंगे। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि अजय ने ये फिल्में इसलिए नहीं देखीं क्योंकि इसमें उनका रोल छोटा था तो बता दें कि ऐसा नहीं है। इसके पीछे कुछ और वजह है और ये सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

क्यों नहीं देखी फिल्म

अजय ने कहा कि उन्होंने इसलिए ये फिल्में नहीं देखी क्योंकि उन्हें एक समय के बाद अपनी फिल्में देखना पसंद नहीं है। अजय ने आगे बताया कि वह अपने काम से संतुष्ट हैं। लेकिन जब वह बाद में फिल्म देखते हैं तो उन्हें लगता है कि वह और बेहतर काम कर सकते थे।

किस वजह से नहीं देख पाते बाकी फिल्में भी

अजय से फिर पूछा गया कि ऐसी खबरें हैं कि आपने पत्नी काजोल और शाहरुख खान की पॉपुलर और हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे नहीं देखी है तो अजय ने कहा, मैंने नहीं देखी है। मैंने कई फिल्में नहीं देखी हैं। मैंने अपनी खुद की की फिल्में नहीं देखी हैं। कभी क्या होता है कि जब फिल्म रिलीज होती है तब आप बिजी होते हैं तो फिल्म नहीं देख पाते और बाद में आप उसे छोड़ देते हैं।

अजय ने आगे कहा, 'मुझे घर पर बैठकर ओटीटी पर बैठना और अपनी फिल्में देखना पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि मैंने बहुत खराब काम किया होगा और इससे बेहतर कर सकता था।' अजय ने बताया कि ऐसा उनकी कई फिल्मों के साथ हुआ है।

रनवे 34

फिलहाल अजय की फिल्म रनवे 34 की बात करें तो ये साल 2015 के सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी कैप्टन विक्रांत खन्ना पर आधारित है जिसकी फ्लाइट में कुछ दिक्कतें आती हैं। रकुल प्रीत सिंह ने को पायलट का किरदार निभाया है और अमिताभ बच्चन ने इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर का। अजय ने इस फिल्म में ना सिर्फ एक्टिंग की है बल्कि इसे प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें