DA Image
13 अप्रैल, 2021|7:29|IST

अगली स्टोरी

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट से सामने आई अजय देवगन की पहली फोटो, संजय लीला भंसाली संग नजर आए एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की टीम को जॉइन कर लिया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी। अजय देवगन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह फिल्म सेट पर नजर आ रहे हैं। उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी दिख रहे हैं। 

संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस भंसाली प्रोडक्शन्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अजय देवगन की तस्वीर साझा की गई है। फोटो में देखा जा सकता है कि अजय देवगन के हाथ में एक पेपर है, जिसे वह पढ़ रहे हैं। वहीं, उनके साथ संजय लीला भंसाली भी नजर आ रहे हैं। अजय देवगन ने फुल स्लीव शर्ट पहनी है और संजय लीला भंसाली व्हाइट कुर्ता-पायजामा में दिख रहे हैं।

ऑनलाइन हरैस्मेन्ट पर खुलकर बोलीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, कल्कि केकलां और खुशी कपूर का मिला सपोर्ट

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हमें खुशी है कि अजय देवगन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की टीम को जॉइन किया।' हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि फिल्म में अजय देवगन का किरदार कैसा होगा। फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद अजय देवगन और संजय लीला भंसाली की जोड़ी साथ काम कर रही है। इस फिल्म के अलावा अजय और आलिया एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में भी नजर आने वाले हैं।

हिमांशी खुराना ने किया ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘उमराव जान’ का सॉन्ग रीक्रिएट, फैन्स बोले- हाय, जान ले लोगी

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार गंगूबाई पर आधारित हैं, जिन्हें मुंबई के कमाठीपूरा वैश्यालय की मालकिन के रूप में जाना जाता है।

इस फिल्म की कहानी को हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक चैप्टर से लिया गया है। यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का ऐलान पिछले साल मार्च में किया गया था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। पिछले साल अक्टूबर में फिर से फिर से शूट शुरू किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Devgn first picture from the set of Gangubai Kathiawadi share by Sanjay production team