Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ajay devgn film tanhaji the unsung warrior earn more than 200 crore deepika padukone chhapaak earn only 35 crore

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की कमाई 200 करोड़ के पार, जानें दीपिका पादुकोण की छपाक ने कितने करोड़ कमाए

बॉलीवुड के 'सिंघम' स्टार अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।  'तानाजी: अनसंग वॉरियर' 10 जनवरी को रिलीज हुई थी।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 Jan 2020 01:32 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के 'सिंघम' स्टार अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।  'तानाजी: अनसंग वॉरियर' 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। ओम राउत निर्देशित यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तान्हाजी मालुसरे की कहानी है, जिसमें अजय ने टाइटल रोल निभाया है। वहीं सैफ अली खान उदयभान के किरदार में हैं, जो मुगल सेना का सेनापति था। काजोल ने फिल्म में तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई का किरदार निभाया है।

फिल्म ने अपने पहले सप्ताह के दौरान 118.91 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था और अब तो फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

 

सैफ बोले- 'तानाजी' में इतिहास से हुई छेड़छाड़...

फिल्म रिलीज होने के बाद सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा था कि तानाजी में जो दिखाया गया है, वह इतिहास का हिस्सा नहीं है। उन्होंने ऐतिहासित तथ्यों से छेड़छाड़ को गलत बताते हुए कहा इस फिल्म में मेरा रोल दिलचस्प था और कुछ वजहों से मैं स्टैंड नहीं ले पाया, हो सकता है कि अगली बार करूं।

दीपिका पादुकोण की छपाक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन..

'तानाजी' के साथ रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 35 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें