DA Image
13 सितम्बर, 2020|10:14|IST

अगली स्टोरी

'प्यार तो होना ही था' की रिलीज को 22 साल पूरे, अजय देवगन ने काजोल के लिए किया स्पेशल ट्वीट

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों सितारों ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें से एक है 'प्यार तो होना ही था'। इस लव स्टोरी फिल्म की रिलीज को 22 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

अजय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के सीन्स के कुछ फोटोज नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, रील और असल जिंदगी के 22 साल। इस ट्वीट को अजय ने काजोल को भी टैग किया है। मालूम हो कि अजय और काजोल की फिल्म प्यार तो होना ही था साल 1995 में रिलीज हुई थी। इसमें दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। यह फिल्म 'द फ्रेंच किस' का रीमेक था।

मुलायम सिंह यादव की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज, अक्टूबर तक आ सकती है फिल्म

बताते चलें कि अजय देवगन और काजोल ने पहली बार फिल्म हलचल में किया था। इसके बाद कई फिल्मों में दोनों की जोड़ी नजर आई। इस साल अजय और काजोल ने फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में साथ किया था। फिल्म में काजोल ने अजय की पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म ने कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड कायम किए।

'दिल बेचारा' का सॉन्ग Taare Ginn रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी

गौरतलब है कि अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल ने साल 1999 में शादी की थी। दोनों को दो बच्चे हैं, जिनका नाम न्यासा देवगन और युग देवगन है। हालांकि, इसके बाद भी दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Devgn drops loved-up note for Kajol as Pyaar To Hona Hi Tha clocks 22 years In real life and reel