Ajay Devgn: Doesnt Lika Kajol: Talking A Lot Habit Reveals In An Interview - काजोल की इस आदत से रहते हैं अजय देवगन परेशान, इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा! DA Image
14 दिसंबर, 2019|6:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काजोल की इस आदत से रहते हैं अजय देवगन परेशान, इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा!

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी मानी जाती हैं। ये दोनों पूरे 11 साल बाद एक साथ फिल्म ‘तान्हाजी’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में अजय देवगन ने इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है जिसे देखने के बाद दर्शकों से काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। 

आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे 20 साल हो चुके हैं। इनके दो बच्चे हैं। बेटे का नाम युग और बेटी का नाम न्यासा है। हाल ही में अजय देवगन ने फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने काजोल को लेकर कई खुलासे किए। काजोल की उन्हें कौन-सी बात पसंद नहीं है इसके बारे में भी उन्होंने बात की। 

काजोल के साथ जिंदगी बिताने को लेकर अजय ने कहा कि काजोल की एक बात उन्हें काफी इरिटेट करती है। काजोल को हद से ज्यादा बातें करना पसंद है। हालांकि, अजय ने कहा कि जब काजोल ऐसा नहीं करती हैं तो वे उनकी इस आदत को काफी मिस भी करते हैं। 

अजय का कहना है कि काजोल को जब फिल्म सेट पर फोकस करने के लिए कहते हैं तो वे कुछ और करने लगती हैं। सेट पर काफी बातें करती हैं। मैं उनके ज्यादा बोलने को लेकर शिकायत करता हूं लेकिन जब वे थोड़ा चुप हो जाती हैं तो मैं उनसे ये भी पूछता हूं कि सब ठीक है न। इसलिए मैं कुछ भी बदलना नहीं चाहता। 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लगा एक और झटका, टप्पू-सोनू के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने सेलिब्रेट की अपनी 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर किया रोमांटिक वीडियो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ajay Devgn: Doesnt Lika Kajol: Talking A Lot Habit Reveals In An Interview