Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ajay devgn daughter nysa after party video goes viral trolls call her full drunk

VIDEO: पार्टी से लौटते लड़खड़ाए काजोल की लाडली नीसा के कदम, ट्रोल्स बोले- नशा चढ़ा जो...

Nysa Devgn Video: अजय देवगन की बेटी नीसा को उनके लेटेस्ट वीडियो पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। नीसा दोस्तों के साथ पार्टी करके लौट रही थीं। उन्हें लड़खड़ाता देख लोग फुल नशे में बता रहे हैं।

VIDEO: पार्टी से लौटते लड़खड़ाए काजोल की लाडली नीसा के कदम, ट्रोल्स बोले- नशा चढ़ा जो...
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 13 Feb 2023 02:55 PM
हमें फॉलो करें

काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। वह जब भी आउटिंग पर होती हैं तो उनके वीडियोज वायरल होते हैं। इन पर अच्छे और बुरे हर तरह के कमेंट्स देखने को मिलते हैं। इस बार उनकी जो वीडियो क्लिप सामने आई है, उस पर भी कई लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स किए हैं। ट्रोल्स नीसा को नशे में बता रहे हैं। कई लोग उनके ड्रेसिंग सेंस का भी मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं कुछ ने नीसा के बचाव में भी कमेंट्स किए हैं।

ड्रेस पर मिले नेगेटिव कमेंट्स
अजय देवगन की बेटी नीसा अपने ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को दंग कर चुकी हैं। उन्हें अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जाता है। नीसा के वीडियोज और फोटोज इंस्टाग्राम पर देखे जाते हैं। रविवार को भी नीसा ने दोस्तों के साथ पार्टी की। पार्टी में जाने और आने का उनका वीडियो चर्चा में है। उन्होंने पिंक शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। इस वीडियो पर कई कमेंट्स हैं। विरल भैयानी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, एक मिनट, ये इतनी गोरी कैसे हो गई। एक और ने लिखा है, अजीब ड्रेस है। सिर्फ कलर अच्छा। वहीं नीसा के सपोर्ट में एक कमेंट है, लोग इतने जजमेंटल हैं, खराब कमेंट्स करने की क्या जरूरत है, अगर बोलने के लिए कुछ अच्छा नहीं तो अपने शब्दों पर ध्यान दो।

ट्रोल्स बोले, 'नशा' देवगन
पार्टी से लौटने का वीडियो देखकर लोग उन्हें नशे में बता रहे हैं। गेट से निकलते वक्त नीसा जरा सा लड़खड़ा जाती हैं। इस पर एक कमेंट है, देवगन साहब आपकी बेटी बहुत पीने लगी है। एक ने लिखा है, नशे में नीसा। एक और कमेंट है, इतनी क्यों पी लेते हैं जब खुद को भी संभाल नहीं पा रहे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें