फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनक्या अजय देवगन की कंपनी ने बनाया Adipurush का VFX? टीजर का उड़ा मजाक तो दी सफाई

क्या अजय देवगन की कंपनी ने बनाया Adipurush का VFX? टीजर का उड़ा मजाक तो दी सफाई

‘आदिपुरुष‘ के टीजर का जब मजाक उड़ा तो कई मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि इसके वीएफएक्स का जिम्मा अजय देवगन की कंपनी NY VFXWAALA पर है। अब कंपनी ने एक बयान जारी कर सफाई दी है।

क्या अजय देवगन की कंपनी ने बनाया Adipurush का VFX? टीजर का उड़ा मजाक तो दी सफाई
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 03 Oct 2022 09:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रभास और सैफ अली खान स्टारर ‘आदिपुरुष‘ का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया गया। टीजर रिलीज के साथ ही इसकी जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है। प्रभास की फिल्म होने की वजह से इससे उम्मीदें काफी हैं लेकिन चाहे पोस्टर की बात करें या अब टीजर की इससे फैन्स को निराशा ही हुई है। बड़े बजट की फिल्म के बावजूद फिल्म के वीएफएक्स में कई खामियां दिखती हैं। यूजर्स तो इसे एनिमेटेड मूवी बता रहे हैं। टीजर का जब मजाक उड़ा तो कई मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि इसके वीएफएक्स का जिम्मा अजय देवगन की कंपनी NY VFXWAALA पर है। अब कंपनी ने एक बयान जारी कर सफाई दी है।

कंपनी को जारी करना पड़ा बयान


कंपनी ने इससे इनकार किया और कहा कि ‘आदिपुरुष‘ के स्पेशल इफेक्ट पर ना तो नाम किया है और ना ही कर रहे हैं। आधिकारिक नोट में कहा गया है, ‘हम इसे ऑन रिकॉर्ड रख रहे हैं क्योंकि कुछ मीडिया के लोगों ने हमसे इस बारे में पूछा है।‘ दरअसल फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं जिन्होंने इससे पहले अजय देवगन के साथ ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर‘ बनाई थी। ‘तानाजी‘ का वीएफएक्स NY VFXWAALA ने बनाया था। जिसके बाद ये अफवाह फैली की ‘आदिपुरुष‘ का काम भी यही कंपनी देख रही है।
 

सैफ के लुक को लेकर विवाद


‘आदिपुरुष‘ में प्रभास भगवान राम की भूमिका में हैं। सैफ अली खान रावण का रोल कर रहे हैं। सैफ के किरदार को लेकर अब हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है। एक बार फिर से उनकी भावनाएं आहत होती दिख रही हैं। हिंदू संगठनों का कहना है कि फिल्म में रावण का जैसा लुक है वो आतंकी खिलजी या चंगेज खान जैसा लग रहा है। बीजेपी की प्रवक्ता मालविका अविनाश ने एक पोस्ट में लिखा, ‘रावण शिव भक्त थे और 64 कलाओं में माहिर थे। थाईलैंट के लोग कितनी खूबसूरती से रामायण के लिए नाचते हैं। फिर इस कार्टून को बनाने की क्या जरूरत थी।‘

कब रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि प्रभास और सैफ के अलावा फिल्म में कृति सेनन, सनी सिंह और देवदत्ता नागे नजर आएंगे। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म  को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper