Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ajay Devgn and Siddharth Roy Kapur Announced comedy drama film GOBAR Directed by Sabal Shekhawat

'गोबर' के साथ धमाका करेंगे अजय देवगन, सिद्धार्थ रॉय कपूर का मिला साथ

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर दी...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 16 April 2021 02:43 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर दी है।

'गोबर' है अजय देवगन की अगली फिल्म
बता दें कि अजय देवगन की अगली फिल्म का नाम गोबर है। वहीं इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन सबल शेखावत करेंगे। अक्षय ने तीनों की तस्वीर के साथ पोस्ट किया है।


'गोबर' की हो रही चर्चा
गौरतलब है कि एक ओर जहां फैन्स अजय की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं तो वहीं दूसरी ओर इसके नाम को लेकर काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय की ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी।

 

अजय की अपकमिंग फिल्में
वैसे बता दें कि अजय देवगन फिल्म गोबर के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आएंगे। अजय की फिल्म मैदान, 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म मैदान में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के रूप में नजर आएंगे। इसके साथ ही अजय फिल्म आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगे। आरआरआर से अजय का लुक उनके जन्मदिन पर हाल ही में रिवील किया गया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें